बॉलीवुड

वीडियो वायरल- पास में अजान सुनकर शहनाज गिल ने गाना बंद किया, फैंस ने की तारीफ

शहनाज गिल जल्द ही करेगी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत  

शहनाज गिल ने अपने नवीनतम हावभाव से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, जहाँ उन्होंने पास की एक मस्जिद से अचानक अजान की आवाज सुनकर बीच में प्रार्थना के लिए तुरंत रुक जाती है। फैंस ने एक्ट्रेस के इस जेस्चर की जमकर तारीफ की है। अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शहनाज ने हाल ही में मुंबई में digital personality of year 2023 का खिताब अपने नाम किया है। शहनाज गिल के अलावा इस फंक्शन में आशीष विद्यार्थी, एमसी स्टैन और मुनव्वर फारूकी जैसे कई सितारे शामिल हुए थे। कार्यक्रम के दौरान, शहनाज को मंच पर बुलाया गया और कुछ पंक्तियाँ गाने के लिए अनुरोध किया गया। एक फैन क्लब द्वारा पोस्ट किए गए एक वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि जिस तरह शहनाज गाती हैं, उसी तरह बैकग्राउंड में एक अजान सुनाई देती है। अभिनेत्री तुरंत अपना माइक नीचे करती हैं और गाना बंद कर देती हैं।

यह भी पढ़े-  1 मार्च से लागू हो रहे हैं ये बदलाव, आपकी जीवन और जेब पर पड़ेगा सीधा असर

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल 

अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और शहनाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आपका बहुत शुक्रिया कि आप अजान की नमाज के दौरान गाने गाते हुए रुक गईं।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘शहनाज मेरे पास एक ही दिल है। तुम कितनी बार इसे जीतोगी। एक ने लिखा, ‘शहनाज आप सबसे बेहतरीन अदाकारा, गायिका और प्यारी लड़की हैं। भले ही वह उस धर्म से संबंधित न हों, दूसरे की आस्था का सम्मान करना सबसे ऊपर है।

यह भी पढ़े

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

प्रशंसकों ने की जमकर तारीफ

प्रशंसकों ने कई लोगों के साथ अभिनेत्री के हावभाव की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस सम्मान को दिखाने के लिए उन्हें उन पर गर्व है। “कि कितना प्यारा है। वह चाहे किसी भी धर्म की हो लेकिन दूसरे धर्मों का सम्मान करना सबसे ऊपर है। हैट्स ऑफ यू गर्ल, ”एक प्रशंसक ने ट्वीट किया। एक अन्य ने लिखा, “दूसरों के धर्म का सम्मान करना बहुत बड़ी बात है। अगर सभी ऐसा करते तो दुनिया इतनी शांतिपूर्ण होती। शानदार इशारा। कई अन्य लोगों ने कहा कि उसने फिर से उनका दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़े- मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना 2023: online आवेदन प्रक्रिया, जल्द ही आवेदन करे 

जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत  

शहनाज, जो पंजाबी फिल्मों में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं और बिग बॉस 13 की दूसरी रनर-अप हैं, जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। शहनाज साजिद खान की निर्देशित बॉलीवुड की पहली फिल्म में नजर आएंगी। वह सलमान खान के प्रोडक्शन ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आएंगी, जिसके अप्रैल 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker