इंदौर

Indore : अत्यधिक कर्ज ने ली पूरे परिवार की जान,

 इंदौर की भागीरथपुरा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपनी ही दोनों बच्चे और अपनी पत्नी को जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतार दिया और खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । मृतक द्वारा कई बैंकों से कर्ज लेने के चलते आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाने की बात सामने आई है।

मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा मैं रहने वाले अमित यादव पत्नी टीना यादव औऱ 3 साल की बेटी और डेढ़ साल के बेटे का शव पुलिस ने बरामद किया है।

 

बताया जा रहा है कि अमित यादव सागर का रहने वाला था और इंदौर में मोबाइल टावर रिपेयरिंग कम्पनी में टेक्नीशियन का काम करता था और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ 3 साल से भागीरथपुरा में रह रहा था। 

 

दरअसल मंगलवार को दोपहर को जब अमित और उसका परिवार नहीं जागा तो पास ही में रहने वाले ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचित किया जहां पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया जहां अमित पंखे पर फांसी से झूलता हुआ पाया गया वही अमित की पत्नी टीना उसकी 3 साल की बेटी और डेढ़ साल का बेटा पलंग के आसपास ही मृत हालत में पाए गए।

INDORE : एक ही परिवार के चार शव बरामद, हत्या या आत्महत्या ?

बताया जा रहा है कि अमित ने पहले पत्नी और बच्चों को चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर मौत के घाट उतारा और उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गया एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत होने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया

 

वही इस बात की जानकारी जब पुलिस के आला अधिकारियों को लगी तो पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे साथ ही फॉरेंसिक विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना कर सैंपल भी जप्त किए । जांच के दौरान पुलिस को मौके से 2 पेज का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें मृतक अमित ने अलग-अलग बैंकों से कर्जा लेने की बात लिखी है ।

 

सुसाइड नोट में अमित ने बैंकों द्वारा की जा रही रिकवरी से प्रताड़ित होकर परिवार सहित आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाने की बात भी कही है वही सुसाइड नोट में कुछ धार्मिक बातों का भी उल्लेख किया गया है हालांकि इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। 

फिलहाल चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एम वाय अस्पताल भेजा गया है पुलिस ससुराल पक्ष के लोगों के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रही है।

 

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker