बॉलीवुड

टीवी शो अनुपमा में धीरज कुमार की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नितेश पांडे का निधन

51 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

टेलीविजन इंडस्ट्री को आज सुबह एक और बड़ा झटका लगा। दरअसल अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर रितेश पांडे ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नीतेश पांडे को देर रात दिल का दौरा आया था, जिसके बाद उनका निधन हो गया।

2 दिन में 3 कलाकारों की मौत

2 दिनों में मनोरंजन जगत के लिए यह तीसरी बुरी खबर है। पहले आदित्य सिंह राजपूत फिर वैभव उपाध्याय और अब नीतेश पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 2 दिन में 3 कलाकारों के इस तरह दुनिया से चले जाने से टीवी इंडस्ट्री में मातम छा गया है।

नितेश ने 1990 में थिएटर से अपने सफर की शुरूआत की थी।

नितेश ने 1990 में थिएटर से अपने सफर की शुरूआत की थी। 1995 में उन्हें तेजस में एक जासूस की भूमिका मिली। उन्होंने मंजिलें अपनी अपनी, अस्तित्व..एक प्रेम कहानी, साया और दुर्गेश नंदिनी जैसे सीरियल में काम किया। उन्होंने टेलीविजन के अलावा फिल्मों में भी काम किया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म खोसला का घोसला में उनके काम को व्यापक सराहना मिली। उन्होंने ओम शांति ओम और बधाई दो में भी अभिनय किया। उन्होंने टेलीविजन शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में भी काम किया और ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस नाम से एक स्वतंत्र प्रोडक्शन हाउस भी चलाया। आखिरी बार अनुपमा और प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में नितेश को देखा गया।

पिछले 25 वर्षों से भारतीय टेलीविजन में एक जाना माना चेहरा थे। नितेश उत्तराखंड के अल्मोड़ा कुमाऊं के रहने वाले थे और उनकी शादी अभिनेत्री अर्पिता पांडे से हुई थी, जिनसे उनकी मुलाकात एक टीवी शो जस्टजू में हुई थी। उन्होंने 2003 में शादी की। नितेश की शादी पहले अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर से भी हुई थी।

नासिक के पास इगतपुरी के होटल में मिली नीतेश पांडे की बॉडी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नितेश पांडे की बॉडी इगतपुरी के एक होटल में मिली है। वे इगतपुरी के ड्यू ड्रॉप होटल में ठहरे हुए थे। करीबी लोगों का कहना है कि वह हमेशा कहानी लिखने के लिए इगतपुरी ही जाया करते थे। शुरुआती जांच में मौत की वजह हार्टअटैक बताई जा रही है। देर रात उनकी मौत की खबर मिलने के बाद पुलिस अस्पताल में पहुंची थी, जहां एसएसपी ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker