बॉलीवुड

आमिर खान एक बार फिर गजनी बनने के लिए हुए तैयार,अल्लू अर्जुन के पापा संग मिलाया हाथ |

आमिर खान जल्द ही गजनी 2 के साथ करेंगे कमबैक |

साउथ फिल्म की रीमेक ‘गजनी’ में सुपरस्टार आमिर खान ने बिजनेसमैन संजय सिंघानिया का किरदार काफी शिद्दत से निभाया था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। निर्माता अल्लू अरविंद ने संजय सिंघानिया के इसी किरदार को आगे लेकर ‘गजनी 2’ की भूमिका बनाई है। जिसके लिए सुपरस्टार आमिर खान से चर्चा चल रही है। मेकर्स जल्द ही इसे लेकर एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

दो फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप

आमिर खान की पिछली दो फिल्में  ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी पिटीं। फिल्में बुरी तरह से पिटने के बाद आमिर खान भी किंग खान की राह पर चल निकले और फिलहाल कुछ वक्त के लिए सुपरस्टार ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है। फिलहाल आमिर खान अपना कीमती वक्त परिवार के साथ बिताने की कोशिश में हैं। इस बीच उन्होंने अपनी अगली फिल्म से भी हाथ पीछे खींच लिया हैं। लाल सिंह चड्ढा के आने से पहले ही आमिर खान ने निर्देशक आर एस प्रसन्ना की अगली फिल्म के लिए हाथ मिला लिया था। मगर अब इस झटके के बाद एक्टर ने अपना ये प्लान भी होल्ड पर डाल दिया। फिलहाल एक्टर ने इस फिल्म के साथ अब बतौर एक्टर नहीं सिर्फ बतौर प्रोड्यूसर जुड़ने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़े- भारी बर्फबारी के कारण 3 मई को पूरी तरह रोकी गई थी केदारनाथ धाम यात्रा , 4 मई को साफ हुआ मौसम

प्रोफेशनल लाइफ से एक बड़ा अपडेट सामने आया 

पिछले कुछ समय से आमिर खान को लगातार हैदराबाद में स्पॉट हो रहे हैं। वह अपने एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से हैदराबाद आ रहे हैं। हाल ही में आई पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर साउथ के बड़े प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद से मिल रहे हैं। दोनों के बीच किसी प्रोजेक्ट पर भी बातचीत चल रही है। इसके साथ ही खबर है कि दोनों जल्द एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी को भी इस मीटिंग की जानकारी नहीं है। लेकिन Peeping Moon की खबर की माने तो, प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद आमिर के साथ गजनी 2  पर काम करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े- कमलनाथ ने की वादों की बौछार कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ, बिजली का बिल हो जाएगा आधा

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

आमिर खान और अल्लू अरविंद की दूसरी बार मुलाकात

तीन महीने में आमिर खान और अल्लू अरविंद ने दूसरी बार मुलाकात की है. जो इस बात का हिंट देता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ सहयोग कर सकते है।  फिलहाल इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं आई है लेकिन ‘गजनी 2’ बनती है, तो उस पर नजर जरूर होंगी। क्योंकि इसके पहले पार्ट को जनता ने खूब पसंद किया था। अब फिल्ममेकर अल्लू अरविंद संजय सिंघानिया के कैरेक्टर को आगे बढ़ाते हुए गजनी 2 की कहानी बनाई तो एक बार फिर आमिर खान से संजय सिंघानिया के रोल के लिए बात चल रही है और सब कुछ ठीक रहता है तो आमिर एक बार फिर बिग स्क्रीन पर संजय बने नजर आएंगे। 

यह भी पढ़े- Airtel ने लॉन्च किए दो सस्ते प्लान, 199 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड data के साथ

आने वाले सालों के लिए कुछ बड़ा प्लान

आमिर आने वाले सालों के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। वो अल्लू के साथ मिलकर चार-पांच प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते हैं। आमिर खान बैकफुट पर सिर्फ तेज रफ्तार से आगे दौड़ने के इरादे से ही आए हैं। अपनी अगली फिल्म के लिए एक्टर काफी सतर्क हैं और वो साउथ सिनेमाई दुनिया के सितारों के साथ मिलकर कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। जिसका इशारा उनकी हालिया साउथ की ओर हुईं लगातार विजिट से मिलता है। अल्लू अरविंद से मिलकर आमिर ने ‘गजनी 2’ का आइडिया भी डिस्कस किया है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker