News

कानपुर नगर पालिका अध्यक्ष की निर्दलीय प्रत्याशी के पति को मारी गोली, हालत गंभीर

चुनाव के दूसरे चरण के लिए 38 जिलों में वोटिंग

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए 38 जिलों में वोटिंग हो रही है। कानपुर नगर पालिका अध्यक्ष की निर्दलीय प्रत्याशी घाटमपुर से प्रत्याशी स्नेहलता यादव के पति को गोली मारी गयी है। बताया जा रहा कि घाटमपुर में देर रात दो स्कूटी सवार नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। बाएं हाथ की कोहनी के पास गोली लगी है। इस घटना के बाद हमलावर अंधेरे में फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

जांच की मांग

उनकी पत्नी ने प्रतिद्वंदीयों पर हमला करने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। नौबस्ता पश्चिम निवासी गजराज सिंह उर्फ पप्पू लुधिया की पत्नी स्नेहलता पालिका अध्यक्ष की निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं। गजराज दूध का व्यापार करते हैं।

यह भी पढ़े- MP में पारा 40 डिग्री के पार, MP में बेमौसम बारिश का दौर थमा…

सूचना पुलिस को दी गई

गोली मारने की सूचना पुलिस को दी गई तो हड़कंप मच गया। आनन फानन डीसीपी दक्षिण सलमान ताज पाटिल, एडीसीपी अंकिता शर्मा, थाना प्रभारी अशोक दुबे व क्राइम ब्रांच, सर्विलांस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना से आक्रोशित समर्थकों ने जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा काटा। पिछले पांच घंटे के भीतर दूसरी वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस के अफसर इधर से उधर दौड़ते नजर आए।

सुबह की मतदान प्रक्रिया पर असर 

कानपुर नगर पालिका अध्यक्ष की निर्दलीय प्रत्याशी के पति को गोली मारने की घटना हुई है। बताया जा रहा कि घाटमपुर में देर रात दो स्कूटी सवार नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। इससे सुबह की मतदान प्रक्रिया पर असर पड़ रहा है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़े- फिल्म आदिपुरुष की पुरी कहानी रामायण पर बनाई गई है, जिसमें प्रभास श्रीराम बने हैं और कृति मां सीता बनी हैं….

यह भी पढ़े- जाने वट सावित्री व्रत साल 2023 में कब है?

पुलिस की गतिविधि पर उठे सवाल

बुधवार देर रात जब गजराज को गोली मारी गई तो उससे पुलिस की गतिविधि पर भी सवाल उठे। क्षेत्रीय लोगों और गजराज समर्थकों का कहना है कि चुनाव के दौरान तो फोर्स Active रहनी चाहिए, मगर क्षेत्र में खुलेआम बदमाश फायरिंग करके चले गए। हालांकि, एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला ने कहा कि गजराज की पहले से जो रंजिश वाले मामले हैं, उन्हें ध्यान में रखते हुए भी जांच कर रहे हैं। कुछ संदिग्ध युवकों से पूछताछ की गई है।आरोपी जल्द ही हिरासत में होंगे। चुनाव के चलते ही क्षेत्र में इस बात की भी चर्चा खूब है कि वोटों के प्रति सहानुभूति हासिल करने के लिए यह घटना तो नहीं की गई।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker