बॉलीवुड

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने करण जौहर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की

Sidharth Malhotra Kiara Advani To Feature In Karan Johar Movies:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कुछ ही समय में इंडस्ट्री के पावर कपल बन गए हैं। दोनों 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंधे थे। फैंस तो इनकी शादी को लेकर एक्साइटेड थे ही, बॉलीवुड स्टार्स ने भी सिद्धार्थ-कियारा पर प्यार लुटाया। शादी से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए थे।  

शादी के बाद दोनों करीब तीन फिल्मों में साथ नजर आएंगे

अब खबर आ रही है कि शादी के बाद दोनों करीब तीन फिल्मों में साथ नजर आएंगे। ये फिल्में किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर की हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ये फिल्में वरुण धवन और आलिया भट्ट की ‘दुल्हनिया’ सीरीज जैसी होंगी। सिद्धार्थ-कियारा से जुड़े सूत्रों ने बताया कि दोनों अब बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके हैं और बॉलीवुड के लगभग सभी निर्माता और निर्देशक उन्हें साइन करना चाहते हैं,लेकिन पहले करण जौहर इन दोनों को बतौर कपल इंडस्ट्री में ब्रेक देंगे।

सिद्धार्थ-कियारा साल के मध्य में शूटिंग शुरू करेंगे

करीबी सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी से पहले ही करण जौहर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन कर ली थी और जल्द ही पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि पहले ये कपल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करेगा और साल के बीच में दोनों करण जौहर के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की फोटो सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फोटो बन गई 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसका सबूत उनकी शादी की तस्वीर पर लाइक्स से भी पता चलता है। दरअसल, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें 14 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले थे। इससे पहले यह रिकॉर्ड आलिया भट्ट के नाम था ,क्योंकि उनकी शादी की तस्वीरों को 13.9 मिलियन लाइक्स मिले थे।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker