अलग हटके

Airtel दे रहा फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन, बिल पर 15% तक बचत भी, गजब का ऑफर

Airtel की तरफ से मिलने वाले फायदे के बारे में जानकारी...

आपके भी घर में अगर Airtel का ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगा है या फिर आप Airtel ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने का सोच रहे हैं तो आइए आपको Airtel की तरफ से मिलने वाले फायदे के बारे में जानकारी देते हैं। इस ऑफर का लाभ केवल आप लोगों को 6 महीने या फिर 12 महीने का एक साथ रिचार्ज करने पर ही मिलेगा

Airtel प्लान्स पर 15% तक का डिस्काउंट

Airtel के 15% तक के डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए आप लोगों को क्या करना होगा? आइए आपको इसकी जानकारी देते हैं। पहली बात तो यह है कि इस ऑफर का फायदा आपको तभी मिलेगा जब आप 6 महीने या 12 महीने एक साथ रिचार्ज कराते हैं। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, 6 महीने वाले प्लान पर 7.5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि 12 महीने वाले प्लान पर 15% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां एक बात गौर करने वाली है कि यह फायदा आपको 499 रुपये या उससे ऊपर के सभी प्लान के साथ मिलेगा। एक बात ध्यान देने वाली है कि अगर आप एक बार में 3 महीने के लिए प्लान को रिचार्ज कराते हैं तो आपको कोई फायदा नहीं मिलेगा। किसी प्रकार का लाभ नहीं मिल पाएगा।

यह भी पढ़े- सांवरिया सेठ के दर्शन करने जा रहे उज्जैन के तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

1500 रुपये की इंस्टॉलेशन शुल्क बचाने का भी है तरीका

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Airtel 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने वाले प्लान्स को चुनने वाले यूजर्स से 1500 रुपये (स्टैंडर्ड) की इंस्टॉलेशन फीस चार्ज नहीं करेगा।अगर आप Airtel का नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले रहे हैं और अगर आप एक महीने वाला प्लान चुनते हैं तो आपको 1500 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा। Airtel के सभी प्लान्स के साथ वैसे तो अनलिमिटेड data मिलता है लेकिन ये सभी प्लान्स 3.3 टीबी data (प्रतिमाह) की FUP लिमिट के साथ आते हैं।

यह भी पढ़े- गुजरात की तर्ज पर मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन, भोपाल, सतना और छतपुर में बनेंगे सांस्‍कृतिक वन

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

6 और 12 महीने के प्लान पर छूट

Airtel का कहना है कि जो ग्राहक 6 या 12 महीने का प्लान चुनते हैं, यानी 6 महीने या 12 महीने का एक साथ पेमेंट करना।उन्हें कुल कीमत पर क्रमशः 7.5% और 15% की छूट मिलेगी। ध्यान रहे कि यह ऑफर केवल 499 रुपये प्रति माह या उससे ज्यादा कीमत के प्लान पर लागू होता है। अगर आप 499 रुपये प्रति माह का प्लान चुनते हैं, तो ग्राहकों को 6 महीने और 12 महीने की वैलिडिटी दोनों पर 15% की छूट मिलेगी। लेकिन यदि इससे ज्यादा कीमत का प्लान चुनते हैं, तो 6 महीने पर 7.5% और 12 महीने पर 15% की छूट मिलेगी।

यह भी पढ़े- Indore got 4 summer special weekly trains इंदौर को मिली 4 समर स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker