इंदौरप्रदेश

Indore News: खजराना इलाके में देह व्यापार 6 महिलाएं पकड़ाईं, इनमें से दो पश्चिम बंगाल की, पुलिस जांच रही दस्तावेज

इंदौर के खजराना इलाके की एक बिल्डिंग से पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा है। यहां महिलाओं को बाहर से लाकर उनसे देह व्यापार करवाया जा रहा था। रहवासियों की शिकायत के बाद पुलिस ने यहां कारवाई की है।

इंदौर के खजराना इलाके की एक बिल्डिंग से पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा है। यहां महिलाओं को बाहर से लाकर उनसे देह व्यापार करवाया जा रहा था। रहवासियों की शिकायत के बाद पुलिस ने यहां कारवाई की है। टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक स्कीम नंबर 94 में पुलिस ने मनोरमा बिल्डिंग पर छापामार कार्रवाई की।

यहां से 6 महिला हेमलता, सफिया, पूजा, खुशबू, रेजिना और निशा को पकड़ा है। इनमें दो महिलाएं पश्चिम बंगाल की हैं। पुलिस इनके दस्तावेजों की जांच कर रही है। ये सभी महिलाएं इंदौर में खजराना के आसपास ही किराए का घर लेकर रह रही हैं। बताया जाता है कि हेमलता नाम की महिला ने यहां सभी को बुलाया था।

यह भी पढ़े- दुष्कर्म पीड़िता मासूम के लिए लगाई गुहार

पुलिस ने फ्लैट से सरदार पुत्र मानसिंह और एक अन्य आरोपी ग्राहक आकाश पुत्र मंगल सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब यहां दबिश दी तो कमरे से आपत्तिजनक सामग्री और 7 हजार रुपए नगद सहित अन्य सामान जब्त किया है।

इससे पहले पुलिस ने देह व्यापारी की जानकारी जुटाने के लिए अपने एक मुखबिर को ग्राहक बनाकर 2000 रुपए देकर ग्राहक बनाकर अड्डे पर भेजा गया। जब धंधे के बारे में कंफर्म हो गया तो महिला पुलिस बल को साथ में लेकर छापामार कार्रवाई की गई। बाहर खड़ी पुलिस ने इसके बाद दबिश दे दी।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़े- Eye Flu: देश में तेजी से फैल रहा है आई फ्लू (Eye Flu), जिन्हें आई फ्लू की परेशानी है वो इन बातों का रखें ध्यान

पुलिस ने बताया कि पिछले 6 माह से अड्डा चल रहा था। अड्डे की संचालक हेमलता ने फ्लैट 10000 रुपए किराए पर लिया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पता चला है कि बंगाल की जो दो युवतियां पकड़ाई हैं, उनका इंदौर आना-जाना लगा रहता है। पूर्व में वह कुछ लड़कियों को यहां लाई थीं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker