News

Vivo Y17S smartphone: पानी से नहीं होगा खराब, Vivo का सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च

वीवो ने एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Vivo Y17S है। इसमें पानी से नहीं होने वाली कोई खराबी का डर नहीं है और कई खास फीचर्स भी मिलते हैं। इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम है।

Vivo Y17S smartphone: मोबाइल निर्माता वीवो इंडियन यूजर्स के लिए सस्ती कीमत पर एक नया Y-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। जिसे Vivo Y17S नाम से एंट्री मिल सकती है। हालांकि अभी कंपनी की ओर से डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन डिवाइस की स्पेसिफिकेशन शीट लीक हो गई है। यह भी बताया जा रहा है कि फोन 10,000 रुपये की रेंज में आ सकता है। आइए, आगे आपको संभावित कीमत और सभी फीचर्स विस्तार से बताते हैं।

Vivo Y17S लॉन्च टाइमलाइन और कीमत (लीक)

वीवो ने अब तक Vivo Y17S के लॉन्च के संबंध में कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन इसे लेकर आधिकारिक लॉन्च डेट जल्द सामने आ सकती है। वहीं, फोन की स्पेसिफिकेशंस शीट टेक आउटलुक द्वारा सामने आई है। खास बात यह है कि फोन की एंट्री केवल 10 हजार रुपये में हो सकती है। यानी कि इंडियन यूजर्स को जल्द ही एक सस्ता विकल्प मिल सकता है।

  • प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर: Vivo के इस नए Y17S मॉडल में Media Tek Helio G85 प्रोसेसर है, जिसके साथ 6GB LPDDR4x रैम और 128GB eMMC 5.1 स्टोरेज दी गई है। डिवाइस Android 13 पर आधारित FunTouch OS 13 के साथ आता है।
  • डिस्प्ले: नए Y17S में 6.56 इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले है, जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 840 निट्स की ब्राइटनेस है। इसमें 5000mAh की बैटरी है और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है, जिससे कहा जाता है कि एक बार फुल चार्ज पर स्मार्टफोन करीब 19 घंटे तक चल सकता है।

यह भी पढ़े

 

  • कैमरा और अन्य फीचर्स: वीवो Y17S में एक डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन में ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, डुअल बैंड वाईफाई, और IP54 रेटिंग भी मिलती है।
  • बैटरी: बैटरी की बात करें तो Vivo Y17S में लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी और 15वाट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker