अलग हटके

australin lady: विदेशी बीबी से कराया ऐसा काम, वीडियो हो गया वायरल

हरियाणा || इन दिनों एक ऑस्ट्रेलियन महिला australin lady का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें महिला अपने सर पर घास की पोटली लेकर जाती हुई नज़र आ रही है.

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली australin lady कर्टनी (Courtney) नाम की एक महिला अपने हरियाणवी पति लवलीन (Lavleen) के साथ बनाए वीडियो को जब इन्स्टाग्राम पर अपलोड किया तो वह जमकर वायरल हो गया. अभी तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है.

यह भी पढ़िए – singhada subsidy सिंघाड़े की करें खेती,प्रदेश सरकार दे रही बम्पर सब्सिडी

 दरअसल भारत से सिर्फ भारतीयों को ही लगाव नहीं है बल्कि विदेशी युवक युवतियों को भारतीय संस्कृति काफी पसंद आती है यही कारण है कि विदेशों में नौकरी की तलाश में गए कई भारतीय युवकों ने विदेशी युवतियों से शादियाँ भी कर ली और अपना जीवन मौज मस्ती के साथ बिता रहे हैं.

क्या है australin lady के इस वीडियो में

पिछले कई सालों से यह देखते आ रहे हैं कि विदेशी महिलाएं भारत में आकर बसने के लिए स्थानीय लोगों से शादी रचा रही हैं. भारत का कल्चर विदेशी महिलाओं को इतना पसंद आ रहा है यही कारण है कि ऑस्ट्रेलियन युवती australin lady कर्टनी ने भारतीय युवक लवलीन के साथ सात फेरे लिए और फिर भारत की ही होकर रह गईं.

रोमंचिटी करने वाली कहबर यह है कि दुनिया भर की महिलाओं को भारतीय पुरुषों से शादी करते देखा जा रहा है. इन महिलाओं को भारतीय संस्कृति और रीति-रिवाजों को अपनाते हुए और उनका आनंद लेते हुए देखकर भारतीय भी अपनी संस्कृति पर नाज़ करते हैं.

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़िए – SSC MTS Result 2022: एमटीएस टियर 1 का रिजल्ट जारी, इस लिंक से देखें पूरी सूची

australin lady से हरियाणवी पति ने कराया कुछ ऐसा

अब ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली australin lady कर्टनी (Courtney) नाम की एक महिला अपने हरियाणवी पति (Haryanvi Husband) के साथ वीडियो बनाने पर वायरल हो गई है. वीडियो में महिला घास का एक बंडल ले जा रही है. वीडियो में australin lady कर्टनी अपने पति लवलीन के साथ एक खेत के बीच में एक रास्ते पर चल रही है. फिर लवलीन australin lady कर्टनी को कपड़े के एक टुकड़े से बंधी घास का एक बंडल उठाने में मदद करता है, जिसे वह अपने सिर पर रखती नज़र आती है. वीडियो को लवलीन वत्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा भाग्य मिल गया.

यह भी पढ़िए – horrific road accident : सड़क दुर्घटना में 11 की मौत,38 घायल

क्या है australin lady की स्टोरी

दरअसल लवलीन और कर्टनी के तीन बच्चे हैं। ये कपल तीनों बच्चों के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहता है। लवलीन और कर्टनी इन दिनों अपने परिवार यानि माता-पिता संग दुर्गा पूजा करने के लिए भारत पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने गांव में जमकर मस्ती की. यह कपल सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर है और कई वीडियो भी बना चुके हैं. लवलीन के यूट्यूब चैनल में 6 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम में लवलीन के 2 लाख फोलोअर्स हैं.

यह भी पढ़िए – Samantha Ruth prabhu मुसीबत में, इस बीमारी ने घेरा

गौरतलब है कि लवलीन 12वीं की पढ़ाई करने के बाद स्टडी विजा पर ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। साल 2013 में लवलीन ने ऑस्ट्रेलिया की कर्टनी से शादी कर ली थी। कर्टनी को भारतीय संस्कृति से बहुत प्यार है। कर्टनी को भारत के बहुत से पकवान भी बनाने आते हैं। वहीं कर्टनी टूटी फूटी हिंदी भी बोल लेती हैं। लवलीन के माता-पिता भारत में ही रहते हैं। समय-समय पर लवलीन और कर्टनी उनसे मिलने भारत आते रहते हैं।

यहाँ देखें वीडियो

लवलीन और कर्टनी का का मज़ेदार वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker