खेल

विश्व कप 2023: अब मोबाइल पर वर्ल्ड कप फाइनल फ्री लाइव कैसे देखें, स्टेप बाई स्टेप जानिए

आईसीसी विश्व कप 2023 का फाइनल मैच डिज्नी + हॉटस्टार के जरिए मोबाइल पर मुफ्त में देख सकते हैं। डिज़्नी ने शुरुआत में ही घोषणा कर दी थी कि विश्व कप के मैच मोबाइल पर बिना सब्सक्रिप्शन के मुफ्त में दिखाए जाएंगे।

विश्व कप 2023 (भारत-ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023) का फाइनल मैच 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा। वहीं, अगर इन दोनों टीमों के वनडे आंकड़ों और खिलाड़ियों पर नजर डालें तो दोनों टीमें एक-दूसरे से बेहतर नजर आती हैं। अगर आप भी घर बैठे वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने का प्लान कर रहे हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं कि मोबाइल पर फ्री में आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल मैच कैसे देखें।

आईसीसी विश्व कप 2023 का फाइनल मोबाइल पर निःशुल्क देखें  (World Cup 2023)

आप आईसीसी विश्व कप 2023 का फाइनल मैच डिज्नी + हॉटस्टार के जरिए मोबाइल पर मुफ्त में देख सकते हैं। डिज़्नी ने शुरुआत में ही घोषणा कर दी थी कि विश्व कप के मैच मोबाइल पर बिना सब्सक्रिप्शन के मुफ्त में दिखाए जाएंगे।

चरण 1: यदि आपने पहले से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार को प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से डाउनलोड नहीं किया है तो डाउनलोड करें।

चरण 2: अब डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप खोलें।

चरण 3: यदि फाइनल मैच लाइव है, तो शीर्ष पर बैनर का चयन करें।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

चरण 4: उपयोगकर्ता ‘स्पोर्ट्स’ टैब पर टैप करके फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। इस तरह आप वर्ल्ड कप फाइनल मैच अपने मोबाइल फोन से देख पाएंगे। यदि आपके पास डिज़्नी+हॉटस्टार सदस्यता है, तो आप अपने मोबाइल नंबर से log in करके hotstar की वेबसाइट के माध्यम से लैपटॉप या पीसी पर मैच देख सकते हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker