उज्जैन

सांवरिया सेठ के दर्शन करने जा रहे उज्जैन के तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

रात से ही उनकी मौत की सूचना के बाद क्षेत्र में छाया मातम

सांवरिया सेठ के दर्शन करने जा रहे उज्जैन के तीन युवकों की मंदसौर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। उज्जैन मक्सी रोड निवासी चार युवक कल रात कार से राजस्थान के सांवरिया सेठ के दर्शन करने के लिए रवाना हुए थे। इसी दौरान रोड पर खड़े ट्राले में उनकी कार जा घुसी और दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इंदौर अस्पताल भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में भर्ती इस शख्स की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार गाड़ी में मिले कागजात और युवकों के पास मिले पर्स में रखे कागजात के आधार पर उनकी पहचान रात में ही हो गई। सभी लोग उज्जैन के रहने वाले हैं।

हादसे की सूचना रात करीब 1:30 बजे मिली

वायडी नगर थाना प्रभारी जितेंद्र पाठक ने बताया कि हादसे की सूचना रात करीब 1:30 बजे मिली। घटना स्थल पहुंचकर कार में फंसे तीन शवों को निकाला गया। वहीं गंभीर घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान ऋतिक गेरिया, रजनीश, संजय सिंह उर्फ अजय सिंह, विजय सिंह चौहान निवासी उज्जैन के रूप में हुई है। इनका एक साथी लकी धाकड़ घायल है, जिसका उपचार जारी है। घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के परिवारों में हड़कंच मच गया। घायल के परिजन मंदसौर पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंपे गए। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

मौत की सूचना के बाद क्षेत्र में छाया मातम 

मृतक तीनों युवक एडवांस कॉलेज के छात्र हैं। परिजनों ने बताया कि चारों दोस्त रात में सांवरियाजी और खाटू श्याम के दर्शन के लिए रवाना हुए थे लेकिन रास्ते में हादसे में जान चली गई। आज सुबह तीनों का मंदसौर में ही पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। दोपहर तक तीनों के शवों को यहाँ लाया जाएगा और उज्जैन में उनका अंतिम संस्कार होगा।  रात से ही उनकी मौत की सूचना के बाद क्षेत्र में मातम छाया हुआ है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker