तकनीक

Disney+Hotstar & airtel का धमाका, प्लान के साथ टीवी का मज़ा

Disney+Hotstar & airtel यदि आप एक मुफ्त में डिज़्नी+हॉटस्टार का प्लान लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है.

एयरटेल ने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए Disney+Hotstar & airtel के साथ कई नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं, और ये प्लान डिज्नी + हॉट स्टार सदस्यता के साथ बिलकुल मुफ्त मिल रहे हैं.

यह भी पढ़िए – navratri poojan : कम समय में कैसे करें नवरात्रि पूजन?

क्या है Disney+Hotstar & airtel की योजना?

मोबाईल नेटवर्क कम्पनी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए सम्स्य समय पर नए प्लान लेकर आती रही है इसी कड़ी में मोबाईल यूजर्स और मोबाईल पर टीवी देखने के शौकीनों के बीच कॉम्लिपिटिशन पैदा करने के और अन्य कम्पनियों से आगे निकलने की होड़ में एयरटेल ने नया प्लान लॉन्याच किया है जिसे लेकर एयरटेल के ग्राहक खूश नज़र आ रहे हैं.

यदि आप भी दिन भर मोबाईल पर web सिरीज़ और नई फिल्मों को देखने के शौकीन हैं तो एयर टेल आपके लिए एक धांसू प्लान लेकर आया है जिसमें आपको Disney+Hotstar & airtel का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है इसके लिए आपको एयरटेल के साथ जाना होगा. एयरटेल की नई स्कीम में मोबाईल कनेक्टिविटी डाटा के साथ आपको Disney+Hotstar & airtel का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है जो एक अच्छी डील हो सकती हैं.

यह भी पढ़िए – Navratri 2022: जानें नवरात्रि का शुभारंभ – शुभ मुहूर्त

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

एयरटेल की और से जारी किए गए प्लान के अनुसार डिज़्नी+हॉटस्टार Disney+Hotstar & airtel का मुफ़्त सब्सक्रिप्शन देने के अलावा, ये नए रीचार्ज प्लान डेटा और कॉलिंग जैसी नियमित सुविधाओं के साथ आते हैं जो नियमित प्लान्स की तुलना में थोड़े अधिक महंगे हैं.

ये है Disney+Hotstar & airtel के साथ 3 महीने के प्लान

Disney+Hotstar & airtel के साथ एयरटेल का यह पैक 399 रुपये से शुरू होता है और 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2.5GB डेटा प्रदान करता है। इसी तरह, इसी श्रेणी में एक और प्लान 839 रुपये का भुगतान करके खरीदा जा सकता है, जो 84 दिनों के लिए प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है.

यह भी पढ़िए – MP KVS Recruitment 2022:  केंद्रीय विद्यालयों  में शिक्षकों के पदों पर भर्ती, जानें आयु-पात्रता और अन्य योग्यता

Disney+Hotstar & airtel सब्सक्रिप्शन के साथ 1 साल की योजना

Disney+Hotstar & airtel का यह पैक 499 रुपये से शुरू होता है और प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है। इस श्रेणी में इसी तरह की योजना की कीमत 599 रुपये है, जिसमें 28 दिनों के लिए प्रति दिन 3GB शामिल है.

इसके अलावा आप एयरटेल के साथ जुड़कर सालाना रिचार्ज का भी लाभ उठा सकते हैं जिसकी कीमत 3359 रुपये है और यह 365 दिनों के लिए प्रति दिन 2.5GB डेटा प्रदान करता है। यह पैक मुफ्त वार्षिक डिज़्नी+हॉटस्टार Disney+Hotstar & airtel सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है.

यह भी पढ़िए – SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की भर्ती नज़दीक, जाने कैसे करें आवेदन?

Disney+Hotstar & airtel के साथ पोस्टपेड प्लान

ये पोस्टपेड प्लान भी Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं और इस कैटेगरी में बेसिक पैक 499 रुपये से शुरू होता है, जिसमें अनलिमिटेड कॉल्स लोकल एसटीडी और नेशनल रोमिंग के साथ 75 जीबी डेटा मिलता है।

इस कैटेगरी में 999 रुपये में मंथली रेंटल प्लान उपलब्ध है, जहां यूजर्स को 100GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स मिलती हैं। उपयोगकर्ता दो मासिक रेंटल पैकेज का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसमें पहला 150GB के साथ आता है।

यह भी पढ़िए – Bank Of Baroda Recruitment 2022: यहाँ जानें कुल पद, पात्रता, अंतिम तिथि और फॉर्म कैसे जमा करें

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया, प्रदेश, खुलासा, बॉलीवुड, लाइफ स्टाइल, अलग हटके, धर्म, शेयर बाज़ार, सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker