उज्जैनप्रदेश

MP Election 2023: माता की पूजा कर रही माया त्रिवेदी को अच्छी खबर मिली

रविवार सुबह कांग्रेस नेत्री माया त्रिवेदी मां की पूजा करते हुए घट स्थापना और अर्चना करा रही थीं। उसी समय उन्हें यह सुखद समाचार मिला, कांग्रेस ने उन्हें उज्जैन उत्तर से आधिकारिक उम्मीदवार घोषित किया

MP Election 2023: रविवार सुबह कांग्रेस नेत्री माया त्रिवेदी मां की पूजा करते हुए घट स्थापना और अर्चना करा रही थीं। उसी समय उन्हें यह सुखद समाचार मिला कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें आधिकारिक तौर पर उज्जैन उत्तर से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। यह जानकारी मिलने पर माया त्रिवेदी ने खुशी जताई और ईश्वर के प्रति आभार व्यक्त किया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए 144 आधिकारिक उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. इस सूची में, उज्जैन उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस की प्रमुख महिला नेता माया राजेश त्रिवेदी को उज्जैन की सात विधानसभा सीटों के लिए उनके आधिकारिक उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया है।

MP Election2023: कांग्रेस के 144 प्रत्याशियों की सूची जारी

नवरात्रि के अवसर पर माया त्रिवेदी अपने घर पर नवरात्रि के पहले दिन घट स्थापना की पूजा कर रही थीं. इस पूजा के दौरान ही उन्हें कांग्रेस पार्टी द्वारा उज्जैन उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से अपनी आधिकारिक उम्मीदवारी के बारे में पता चला।

माया त्रिवेदी ने बताया कि वह आजादी के बाद उज्जैन उत्तर विधानसभा क्षेत्र से दूसरी महिला उम्मीदवार हैं। पहले हंसाबेन पटेल को टिकट दिया गया था. उन्होंने सार्वजनिक सेवा में एक महिला को यह अवसर देने के महत्व पर जोर देते हुए एक महिला उम्मीदवार के रूप में आप सभी की सेवा करने का अवसर देने की अपील की।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker