प्रदेश

FIR registered against MLA Rambai: महिला विधायक रामबाई पर ऍफ़ आई आर

FIR registered against MLA Rambai

दमोह. अपने उल जूलूल बयानों से सुर्खियाँ बटोरने वाली दमोह विधायक रामबाई FIR registered against MLA Rambai पर हुई एफ़आईआर के बाद रामबाई एक बार फिर चर्चा में हैं


दरअसल शुक्रवार को दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य को अपशब्द कहना रामबाई को महंगा पड़ गया कलेक्ताटर ने विधायक रामबाई के खिलाफ एस आई आर दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़िए – India vs South Africa T20:  मैच कल, टिकिट खत्म

दरअसल अब पथरिया से बसपा की विधायक रामबाई के खिलाफ कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने FIR registered against MLA Rambai अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़िए – 5G IN INDIA: देश में नए युग की शुरूआत

FIR registered against MLA Rambai

पथरिया से बसपा की विधायक रामबाई सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं, इस बार उन्होंने दमोह कलेक्टर को ऐसी खरी खोटी सुनाई जो कलेक्टर ने कभी न सुनी होंगी। रामबाई ने शुक्रवार को दमोह कलेक्टोरेट कार्यालय में ही कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य से उलझ पड़ी। कलेक्टर उन्हें नियम बताते रहे तो जनता के साथ कार्यालय पहुंची रामबाई ने अपने पद का रौब झाडना शुरू कर दिया। गुस्से में रामबाई ने कलेक्टर एस कृष्ण से बोलीं “तुम आदमी हो कि ढोर हो… बेवकूफ आदमी…!”

goat farming promotion : बकरी पालकों के लिए खुशखबरी, प्रदेश सरकार दे रही लाखों का लोन

यह सब उन्होंने कलेक्टर के केबिन में जाने के बाद बड़बड़ाना शुरू किया था जिसके बाद कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य अपने चैंबर में चले गए और विधायक रामबाई चिल्लाती रहीं। जिसके बाद देर रात सिटी कोतवाली में कलेक्टर एस कृष्नेण ने एसपी को ज्ञापन देते हुए विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

FIR registered against MLA Rambai क्या है मामला

दरअसल, पथरिया विधायक रामबाई परिहार शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं की समस्याओं को हल कराने के लिए कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य के पास पहुंची थीं। इसमें पेंशन, राशन पात्रता, विधवा पेंशन सहित अन्य सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित बुजुर्ग और विधवा महिलाएं भी शामिल थीं।

यह भी पढ़िए – navratri poojan : कम समय में कैसे करें नवरात्रि पूजन?

कलेक्टर चैंबर के बाहर उन्होंने कलेक्टर को बुलवाया। कलेक्टर आए तो महिलाओं की समस्या पर बोले कि मैं इनके दस्तावेज चेक करा लेता हूं। जो भी पात्र होंगी उन्हें लाभ दिया जाएगा। इसके बाद विधायक रामबाई गुस्से से बिफर पड़ीं और अपने दबंगई अंदाज में आकर कलेक्टर को खरी-खोटी सुनाने लगीं।जिसके बाद कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने देर शाम एसपी को ज्ञापन सौंपते हुए विधायक रामबाई के खिलाफ ऍफ़ आई आर दर्ज करवाई है.

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker