अलग हटके

Airtel ने लॉन्च किए दो सस्ते प्लान, 199 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड data के साथ बहुत कुछ

10 एमबीपीएस की स्पीड के साथ अनलिमिटेड data का लाभ

Airtel ने ब्रॉडबैंड सर्विस Airtel Xstream Fibre यूजर्स के लिए दो सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 199 रुपये से शुरू होती है और इनका नाम ब्रॉडबैंड स्टैंडबाय प्लान्स है। आइए आपको बताते हैं कि इन प्लान्स के साथ आपको क्या-क्या खास मिलेगा।

ये फायदे Airtel 199 ब्रॉडबैंड स्टैंडबाई प्लान के साथ मिलेंगे

एयरटेल के 199 रुपये के इस प्लान में आपको 10Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड data का लाभ मिलेगा। 10Mbps स्पीड वाले कंपनी के इस एंट्री लेवल प्लान को 5 महीने की अवधि यानी 1174रुपये (GST के साथ) के लिए खरीदना होगा। साथ ही 500 रुपए का वन टाइम इंस्टालेशन चार्ज और GST भी लिया जाएगा। इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को कंपनी फ्री राउटर भी देगी।

यह भी पढ़ें- लाड़ली बहना योजना लाभार्थी सूची में आपका नाम हैं या नहीं, कही आपका फार्म (form)रिजेक्ट तो नहीं हो गया

Airtel प्लान के लाभ 399 ब्रॉडबैंड स्टैंडबाय

399रुपये के इस एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 199 रुपये के प्लान की तरह 10Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड data, एक्सट्रीम बॉक्स, फ्री Wi-Fi  राउटर और 350 से ज्यादा टीवी चैनल्स मिलेंगे। इस प्लान को भी कम से कम 5 महीने के लिए लेना होगा, एक बार के इंस्टालेशन चार्ज और GST के बाद यह प्लान आपको 3 हजार रुपये का पड़ेगा।
data के अलावा कंपनी ब्रॉडबैंड स्टैंडबाय प्लान लेने वाले एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी देगी। इतना ही नहीं, यूजर्स अपने प्लान में मिलने वाली स्पीड को कभी भी अपग्रेड भी कर सकते हैं, यानी आप जब चाहें अपने प्लान को अपग्रेड कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें- 6 आसान तरीकों से अपने SBI खाते का बैलेंस चेक करें

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़ें- Disney+Hotstar & airtel का धमाका, प्लान के साथ टीवी का मज़ा

अन्य Airtel ब्रॉडबैंड प्लान के मूल्य और लाभ

40Mbps स्पीड के साथ आने वाले Airtel के बेसिक प्लान की कीमत 499 रुपये है, इस कीमत में GST शामिल नहीं है। अनलिमिटेड data के साथ, यह प्लान अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स ऑफर करता है। आपको बता दें कि इसके अलावा कंपनी के पास और भी कई ब्रॉडबैंड प्लान हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker