उज्जैनबॉलीवुड

महाकाल मंदिर की सुरक्षा में बड़ी चूक, गोविंदा की पत्नी गर्भगृह तक ले गई हैंडबैग

महाकाल मंदिर के प्रशासक ने कहा शीघ्र कार्रवाई होगी

कल सुबह फिल्म स्टार गोविंदा की धर्मपत्नी श्रीमती सुनीता आहूजा ने भगवान महाकाल के दर्शन किए थे। वह उज्जैन अकेली दर्शन के लिए पहुंची थी। गोविंदा की पत्नी ने महाकाल के गर्भगृह से पूजन किया था, और शिवलिंग को जल अर्पित किया था। फिल्म एक्टर गोविंदा देवास में एक विज्ञापन शूट करने के लिए आए थे और उनके साथ उनकी पत्नी भी पहुंची थी जो उज्जैन दर्शन करने के लिए आई।

यह भी पढ़े- Airtel दे रहा फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन, बिल पर 15% तक बचत भी, गजब का ऑफर

महाकाल मंदिर प्रवेश से लेकर महाकाल मंदिर के गर्भ गृह के अंदर तक और पूरे दर्शन के दौरान गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा के कंधे पर एक हरे और मिक्स काले कलर का डिजाइनर बड़ा बैग कंधे पर टंगा रहा और यह बैग महाकाल मंदिर के अंदर होता हुआ गोविंदा की पत्नी के साथ गर्भ गृह तक भी पहुंचा। गोविंदा की पत्नी श्रीमती सुनीता गर्भ गृह में इस बैग को कंधे पर टांग कर ही पूजन किया। शिवलिंग पर जल अर्पित किया।

यह भी पढ़े- गुजरात की तर्ज पर मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन, भोपाल, सतना और छतपुर में बनेंगे सांस्‍कृतिक वन

अब सबसे बड़ा सवाल उठता है कि क्या इसी तरह महाकाल की सुरक्षा की जाएगी स्पष्ट निर्देश है कि किसी भी प्रकार का बैग या बाहरी वस्तु महाकाल के अंदर प्रवेश नहीं है और गर्भ गृह तक तो बिल्कुल नहीं फिर यह इतनी बड़ी चूक कैसे हुई?

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

स्पष्ट है कि बड़े और सम्मानित, प्रतिष्ठित लोगों के सामने महाकाल मंदिर के नियम और सुरक्षा जांच मात्र दिखावा बन चुकी है। यह सब सिर्फ आम लोगों के लिए है जिस तरह से कल सुरक्षा को सेंध मारते हुए गोविंदा की पत्नी का बैग गर्भ गृह तक पहुंचा है यह महाकाल मंदिर की संपूर्ण सुरक्षा व्यवस्था को एक चैलेंज है जिसकी जांच होना बेहद आवश्यक है और सिर्फ जांच नहीं कड़ी कार्रवाई भी होना चाहिए ।

इस मामले में महाकाल मंदिर प्रशासक संदीप सोनी ने कहा कि फिल्म एक्टर गोविंदा की पत्नी गर्भ गृह तक हैंडबैग लेकर कैसे पहुंची है? फोटो वीडियो निकाले जा रहे हैं जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker