News

horrific road accident : सड़क दुर्घटना में 11 की मौत,38 घायल

नासिक || महाराष्ट्र के नासिक जिले में शुक्रवार और शनिवार रात एक दर्दनाक घटना horrific road accident हो गई जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई है ।

horrific road accident नासिक जिले ने ट्रक से टकराने के बाद एक बस में भीषण आग लग गई, जिसमें  झुलसने से 11 लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़िए – FIR registered against MLA Rambai: महिला विधायक रामबाई पर ऍफ़ आई आर

दरअसल घटना शनिवार सुबह पांच बजे के आसपास की बताई जा रही है जहाँ एक ट्रक और यात्री बाद में आमने सामने की भिडंत horrific road accident हो गई जिसमें बस में सवार 10 व्यस्क और एक बच्चे की आग में झुलसने से मौत हो गई.

पुणे की ओर जा रही बस में हादसा horrific road accident नासिक -औरंगाबाद रोड पर हुआ हादसे के बाद नासिक पुलिस की टीम भी मौके पर पहुँची । नासिक पुलिस के अधिकारीयों ने बताया कि शवों को बस से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिज्वायाह ई वहीं घायल का अस्पताल में उपचार जारी है.

यह भी पढ़िए – 5G IN INDIA: देश में नए युग की शुरूआत

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

horrific road accident लोगों ने बनाया वीडियो

horrific road accident की यह घटना सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है जहाँ एक ट्रक से टकराने के बाद नासिक के औरंगाबाद रोड पर बस में आग लग गई। जिसका मौके पर मौजूद लोगों ने एक वीडियो भी बना लिया जो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि बस में आग लगने के बाद बस धू धू कर जल रही है और नासिक के दमकलकर्मी आग बुझाने प्रयास कर रहे हैं|

लोग कुछ नहीं कर सके: प्रत्यक्षदर्शी

मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि घटना मेरे घर के पास ही हुई। जोरदार आवाज़ आने के बाद जब बाहर निकलकर देखा तब तक बस में आग लग चुकी थी और लोग बचाओ बचाओ चिल्ला रहे थे हमने पूरी घटना horrific road accident अपनी आँखों से देखी लेकिन आग का भयानक रूप देखकर हम कुछ नहीं कर सके। बाद में नासिक से दमकल विभाग और पुलिस की टीम पहुंची तब तक बस में से आवाजें आना बंद हो चुकी थी ।

यह भी पढ़िए – Samantha Ruth prabhu मुसीबत में, इस बीमारी ने घेरा

मृतकों के लिए मुआवजे की घोषणा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस घटना horrific road accident को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए आगजनी में मृत लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।और नासिक के अधिकारियों को इस घटना की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

horrific road accidentसुबह पांच बजे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि बस मुम्बई से होकर यवतमाल जा रही थी अभी सुबह पांच बजे एक कंटेनर लेकर जा रहे ट्रक से उसकी भिडंत हो गई जिसमें 11 लोगों कि मौत हो गई है मरने वालों में बस का ड्रायवर भी शामिल है. घटना में बस के अगले हिस्सेम में बैठे यात्रियों की ही जनहानि हुई है जबकि पीछे बैठे यात्री झुलसने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं वहीं बस चिंतामणी ट्रेवल्स की बताई जा रही है.घटना के वक्त बस के सभी यात्री गहरी नींद में सो रहे थे तभी यह हादसा हुआ और सोते समय ही कई लोगों की जान चली गई.

यह भी पढ़िए – goat farming promotion : बकरी पालकों के लिए खुशखबरी, प्रदेश सरकार दे रही लाखों का लोन

राष्ट्रपति ने भी जताया शोक

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी महाराष्ट्र के नासिक में horrific road accident सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शनिवार को शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। है वहीँ पुलिस के अनुसार, नासिक में औरंगाबाद मार्ग पर शनिवार सुबह एक ट्रक से टकराने के बाद एक निजी बस में आग लग गयी, जिसमें कम से कम 11 लोगों की मौत हो गयी और 38 अन्य घायल हो गए।

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker