उज्जैनप्रदेश

उज्जैन में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या, इलाज के दौरान मौत

बाइक पर आए दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, सीसीटीवी में हुए कैद

उज्जैन। उज्जैन के फ्रीगंज क्षेत्र में दोपहिया वाहन पर आए दो बदमाशों ने गुरुवार दोपहर करीब एक बजे एक युवक के सीने में गोलियां मार दीं। उपचार के लिए उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। लोगों ने घायल के वीडियो मोबाइल से बनाए थे, जिसमें वह बाबू भारद्वाज का नाम ले रहा है। माधवनगर पुलिस जांच में जुटी है।

उज्जैन पुलिस ने बताया कि राजू द्रोणावत निवासी पाटीदार अस्पताल के समीप गुरुवार दोपहर करीब एक बजे अपने दोस्त के साथ अग्रवाल सीटी स्कैन के समीप खड़ा था। इसी दौरान बाइक से दो लोग आए थे। पीछे बैठे युवक ने पिस्टल निकालकर राजू पर फायर कर दिया। राजू ने उसे रोकने का प्रयास किया और हमलावर को धक्का देकर गिरा दिया, हालांकि हमलावर उठकर बाइक पर बैठकर वहां से भाग निकला। राजू के साथियों ने उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन डॉक्टर उसे नहीं बचा पाए।

यह भी पढ़े- कमलनाथ ने की वादों की बौछार कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ, बिजली का बिल हो जाएगा आधा

खुद को बचाने की कोशिश की थी

उज्जैन गोलीकांड का CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें राजू सड़क किनारे खड़ा किसी से बात करते हुए दिखाई दे रहा है। तभी बाइक पर दो युवक आते हैं उनमें से पीछे बैठा युवक राजू पर पिस्टल तानता है और राजू उसे रोकने के लिए दौड़ लगाता है। इसी दौरान हमलावर गोली चला देता है, इसके बाद राजू ने हमलावर को धक्का दे दिया था।

इससे हमलावर सड़क पर गिर पड़ता है और फिर उठकर वहां से भाग निकलता है। इस पूरी घटना के दौरान आसपास के लोग दूर भाग जाते हैं। घटना के बाद राजू के साथ वाला व्यक्ति किसी को फोन लगाते हुए दिखाई दे रहा है, साथ ही आस-पास लोगों की भीड़ भी जमा हो जाती है, फिर तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया जाता है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़े- आमिर खान एक बार फिर गजनी बनने के लिए हुए तैयार,अल्लू अर्जुन के पापा संग मिलाया हाथ |

बताया बाबू भारद्वाज के साथियों ने गोली मारी है

राजू के घायल होने के बाद उसे लोग उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से राजू का वीडियो बनाया था। वीडियो बनाने वाले ने गोली मारने वाले का नाम पूछा तो राजू ने बताया कि बाबू भारद्वाज के साथियों ने गोली मारी है।

यह भी पढ़े- 5 मई 2023 शुक्रवार को बुद्ध पूर्णिमा को लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण

वारदात को लेकर की पूछताछ

फ्रीगंज जैसे पाश क्षेत्र में गोली चलने की जानकारी मिलने के बाद एसपी सचिन शर्मा तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए थे। यहां उन्होंने अधिकारियों से वारदात को लेकर पूछताछ की और दिशा-निर्देश दिए। इसके अलावा पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रीति गायकवाड़ को भी मौके पर बुलाया।

यह भी पढ़े- भारी बर्फबारी के कारण 3 मई को पूरी तरह रोकी गई थी केदारनाथ धाम यात्रा , 4 मई को साफ हुआ मौसम

जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे

एडिशनल एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि दो युवकों ने राजू द्रोणावत को गोली मार दी थी। हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। अब तक विवाद का कारण सामने नहीं आया है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker