देश-विदेश

india pak match : कब और कहाँ होगा अगला मुकाबला ?

भारत और पाकिस्तान india pak match के क्रिकेट प्रेमियों के लिए शुक्रवार रात को एक अच्छी खबर है जो एशिया कप में पाकिस्तान-हांगकांग के बीच शारजाह में खेले गए मुकाबले के बाद आई है। इस मैच में पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रन के बड़े अंतर से मात दी और एशिया कप 2022 के सुपर फोर राउंड में पहुंचने वाली चौथी और आखिरी टीम बनी। इसके साथ ही ग्रुप ए में दूसरे पायदान पर रहते हुए चिरप्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एक और भिड़ंत पक्की कप ली।

भारत और पाकिस्तान (india pak match) के बीच यह मुकाबला सुपर फोर राउंड में खेला जाएगा।

भारत जीत चूका है पहला मुकाबला

एशिया कप 2022 में india pak match 28 अगस्त को खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी। जीत के लिए मिले 148 रन के लक्ष्य को हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की धमाकेदार पारियों की बदौलत हासिल कर लिया था।

यह भी पढ़िए -SBI Vacancy 2022: एसबीआई ने निकली 714 पदों की भर्ती, जानिए पूरी प्रोसेस और आवेदन की अंतिम तिथि

नहीं गंवाना चाहते हैं यह पल

दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को एक सप्ताह के अंतराल में दूसरी बार भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले india pak match को देखने का मौका मिला है और कोई भी क्रिकेट प्रेमी इस मौके को गवाना नहीं चाहेगा ।

कब और कहां होगा महामुकाबला?

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में india pak match सुपर फोर राउंड का मैच 4 सितंबर रविवार को खेला जाएगा। यह मैच दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा। भारत और पाकिस्तान india pak match के बीच एशिया कप के सुपर फोर राउंड के टी20 मैच का लाइव प्रसारण फैंस भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे।वहीँ दर्शक इस मैच को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+ हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़िए – Chintaman Ganesh : चिंतामण गणेश जहाँ होती है हर मनोकामना पूरी

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया, प्रदेश, खुलासा, बॉलीवुड, लाइफ स्टाइल, अलग हटके, धर्म, शेयर बाज़ार, सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker