Newsइंदौरप्रदेश

Indore News: कार चालक ने निगम की महिला सफाईकर्मी को कुचला, घटना में मौके पर ही महिला की मौत

शहर के अहिल्या आश्रम के सामने आज सुबह नगर निगम की महिला सफाई कर्मचारी की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई।

Indore News: शहर के अहिल्या आश्रम के सामने आज सुबह एक सफाई मित्र की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। अहिल्या आश्रम नगर निगम जोन 3 के वार्ड क्रमांक 57 में नगर निगम की महिला सफाई कर्मचारी अमरलता पति शेरा गौहर रोजाना की तरह सफाई कार्य में लगी हुई थी। तभी तेज रफ्तार कार ने महिला सफाई कर्मचारी को टक्कर मार दी। घटना में महिला सफाईकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने कार जब्त कर ली। सफाई कर्मचारी संगठन के एक अन्य सदस्य ने कहा कि समय पर मदद नहीं मिलने के कारण मौत हुई।

वहीं टक्कर मारने वाले चालक के परिवार की एक महिला को पुलिस ने थाने में बैठाया है, ताकि चालक पर गिरफ्तारी का दबाव बन सके। जो महिला हादसे का शिकार हुई है उसका एक बेटा और तलाकशुदा बेटी है। पति भी निगम का रिटायर्ड कर्मचारी है। महिला झोन क्रमांक तीन के वार्ड 57 में विनियमित कार्यरत थी।

लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

सफाई कामगार कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष लीलाधर करोसिया का कहना था कि कई बार कर्मचारियों के साथ ऐसी ही दुर्घटनाएं होती हैं। निगम स्वास्थ्य विभाग के कोई भी अफसर मौके पर नहीं पहुंचते। कई बार इस मामले में शिकायतें भी की गईं, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। आज भी अगर सफाई कामगार महिला मित्र को समय पर अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। उन्होंने निगम कमिश्नर से लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस थाने पर जमा हुए सफाई मित्र

हादसे के बाद गुस्साए सफाई मित्रों ने सदर बाजार पुलिस थाने पर हंगााम करना शुरु कर दिया। निगम के कर्मचारी भी भारी संख्या में सदर बाजार थाने पहुंचे और कार चालक के खिलाफ कार नंबर के आधार पर केस दर्ज करवाया। सफाई मित्र हादसे के जिम्मेदार कार चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग को लेकर सफाई मित्र पुलिस थाने के बाहर जमा हुए।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker