इंदौर

INDORE – इंदौर के इस बहुचर्चित मामले में कपडा व्यापारी ने किया सरेंडर

इंदौर | | पिछले  दिनों बहुचर्चित टीआई हाकम सिंह सुसाईड के मामले में आखिरकार कपड़ा कारोबारी ने शनिवार को सरेंडर कर दिया | गौरतलब है कि रीगल चौराहे पर स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय में थाना प्रभारी हाकम सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी|

 

जांच अधिकारी के साथ आरोपी गोपाल जायसवाल

थाना प्रभारी हाकम सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आया है दरअसल कई दिनों से फरार चल रहा कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल ने शनिवार को सरेंडर कर दिया । आपको बता दे की टीआइ हाकमसिंह इंदौर के रीगल चौराहे पर स्थित पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के अनुसार कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल ने शनिवार को जिला कोर्ट में सरेंडर किया। शासकीय अधिवक्ता विशालआनंद श्रीवास्तव ने बताया की विशेष न्यायाधीश मनोज कुमार तिवारी की अदालत में जायसवाल ने आवेदन पेश कर सरेडर किया है। उन्होंने बताया कि जायसवाल के पुलिस रिमांड के लिए सेशन कोर्ट में अर्जी लगाई जा रही है। लंबे समय से जायसवाल फरार चल रहा था।

24 जून को भोपाल में पदस्थ टीआइ हाकमसिंह इंदौर के रानी सराय स्थित पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज किया है। इनमें खुद को टीआइ की तीसरी पत्नी बताने वाली रेशमा, एएसआइ रंजना खांडे, उसका भाई कमलेश और कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल शामिल हैं। कमलेश की पिछले दिनों हादसे में मौत हो चुकी है।

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker