इंदौर

INDORE – इंदौर की इस दूकान से प्रतिबंधित विदेशी सिगरेट जब्त

इंदौर की विजय नगर पुलिस ने शनिवार शाम क्षेत्र की एक दुकान से प्रतिबंधित विदेशी सिगरेट जब्त की है । पंद्रह सौ से लेकर ढाई हजार रुपये की एक मिलने वाली इस सिगरेट पर केंद्र सरकार ने पहले ही प्रतिबंध लगाया हुआ है उसके बाद बाद भी इन्हें बिना अनुमति के बेचा जा रहा था, मामले में पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

मामला विजय नगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंम्बर 54 का है यहाँ स्थित जैन पान सदन पर दबिश ने दबिश देकर दुकानदार संगम जैन को हिरासत में लिया है। जहाँ विदेशी प्रतिबंधित सिगरेट बेची जा रही थी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर विदेशी सिगरेट जब्त की है जिसकी एक सिगरेट की कीमत 1500 से लेकर 2500 तक है इन सिगरेट का उपयोग युवा पीढ़ी नशे के रूप में कर रही थी । मामले में पुलिस ने दुकान संचालक संगम जैन को गिरफ्तार कर तंबाकू प्रतिशोध और व्यापार तथा वाणिज्य उत्पादन प्रदय वितरण विनियम अधिनियम 2003 के तहत कार्रवाई की है वही पुलिस अब आगे की लिंक तलाश रही है कि ये सिगरेट कहा से सप्लाय की जा रही थी |

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker