इंदौरप्रदेश

INDORE – फोटोग्राफरों के लिए यह खबर बड़े काम की है. . . . विश्व फोटोग्राफी दिवस पर यहाँ होगा बड़ा आयोजन

फोटोग्राफी वह जादूगरी है, जो अनमोल पलों को संजोती है, ताकि हम उन अनमोल पलों को हमेशा याद कर सकें और उन्हें देख कर आनंदित हो सकें हर साल 19 अगस्त को पूरी दुनिया में ‘वर्ल्ड फोटोग्राफी डे’ मनाया जाता है। विश्व फोटोग्राफी दिवस को मौके पर शहर के FO2 (फोटू) और मैट्रिक्स प्रोडक्शंस  ने “द स्टेज इंदौर” आयोजित किया है। यह कार्यक्रम तीन भागों में आयोजित किया जाएगा।

 

दरअसल इंदौर शहर सिर्फ सफाई में ही नंबर वन नहीं है बल्कि यहाँ के फोटोग्राफर इंदौर ही नहीं बल्कि पुरे भारत में अपनी विशेष किस्म की फोटोग्राफी के लिए जाने जाते हैं ऐसे में नई तकनीक की जानकारियों के लिए कई कंपनियां फोटोग्राफरों के लिए समय समय पर सेमीनार आयोजित करते रहते हैं इसी कड़ी में आगामी 19 अगस्त 2022 को विश्व फोयोग्राफी दिवस पर FO2 और गजेंद्र सिंह राठौड़,  मैट्रिक्स प्रोडक्शंस के संस्थापक  ने “द स्टेज इंदौर” आयोजित किया है। यह कार्यक्रम तीन भागों में आयोजित किया जाएगा।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

 

पहला वर्कशॉप, जहां भारत के शीर्ष सलाहकार फोटोग्राफी पर मास्टरक्लास देंगे। पहली सलाहकार प्रसिद्ध फोटोग्राफर हर्षीन जम्मू हैं, जो ओंब्रे बाय ह ज की संस्थापक हैं। दूसरे सलाहकार मुंबई स्थित अंतर्राष्ट्रीय  फोटोग्राफर वरुण कोडोलिकर हैं, जो कोडोक्लिकर  के संस्थापक है। दूसरा भाग फोटो प्रदर्शनी, जहां मध्य प्रदेश के चालीस स्थानीय फोटोग्राफर्स द्वारा खींची गई तस्वीर प्रदर्शित की जाएगी। तीसरा, इस कार्यक्रम में कुछ ब्रांड स्टॉल्स लगाए जायेंगे जहां आप कुछ नया सीखने के साथ साथ विभिन्न फोटोग्राफी गियर का अनुभव कर सकते हैं। यह कार्यक्रम इंदौर के रेडिसन ब्लू में 19 अगस्त को आयोजित किया जाएगा।

 इस कार्यक्रम के प्रायजकों की सूची में fuji film, canvera, Harison, Canon, Big Shot जैसे नाम शामिल हैं। इस रोमांचक कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए आप नीचे दिए लिंक से अपनी टिकट बुक कर सकते है।
लिंक: https://pages.razorpay.com/stageindore
अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। 9039753223 l 8085853989

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker