Newsदेश-विदेश

Indore: Rahul Gandhi threat – राहुल गाँधी को जान से मारने की धमकी

इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की एक दुकान पर आए एक पत्र से सनसनी फैल गई. ये खत एक नमकीन व्यापारी को कोरियर के माध्यम से मिला है. इस खत में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बम से उड़ाने की धमकी Rahul Gandhi threat दी गई है. साथ ही कमलनाथ को गोली मारने की धमकी दी है.

इंदौर के एक दुकानदार को कोरियर से मिले ख़त में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारत जोड़ो के दौरान बम से उड़ाने की धमकी Rahul Gandhi threat  दी गई है.

यह भी पढ़िए – mp excise recruitment 2022: आबकारी विभाग में इतने पदों की भर्ती

दरअसल शहर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मौजूद एक नमकीन और मिठाई की दुकान पर कोरियर के माध्यम से एक खत पहुंचा.जिसमें कहा गया है कि आने वाले दिनों में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इंदौर आ रही है, उसे Rahul Gandhi threat बम से उड़ा दिया जाएगा.

Rahul Gandhi threat धमकी भरा पत्र मिलने के बाद दुकान संचालक ने पूरे मामले की जानकारी जूनी इंदौर पुलिस को दी है. पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़िए – Ujjain: सेनापति Kalbhairav कालभैरव का नगर भ्रमण आज

Rahul Gandhi threat के बाद पुलिस में हड़कंप :

गौरतलब है कि राहुल गांधी की यात्रा इस महीने के अंत में इंदौर पहुँचने वाली है और इस दौरान राहुल गाँधी का रात्रि विश्राम खालसा कॉलेज स्टेडियम में किया गया है. Rahul Gandhi threat इस धमकी भरे पत्र की जानकारी जैसे ही जूनी इंदौर पुलिस सहित इंदौर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को लगी तो हड़कंप मच गया.

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब कमलनाथ इंदौर आए थे तो उन्होंने खालसा कॉलेज के एक कार्यक्रम में शिरकत की थी. उसके बाद से ही कमलनाथ का विरोध इंदौर में सिख समाज के एक धड़े द्वारा किया जा रहा है. इस धड़े ने उस दौरान भी यह चेतावनी दी थी कि कमलनाथ राहुल गांधी Rahul Gandhi threat की यात्रा के साथ खालसा कॉलेज में नहीं आएं.

यह भी पढ़िए – SSC Recruitment 2022 : 24369 पदों के लिए यहाँ करें आवेदन

दुकान के सीसीटीवी की जांच :

Rahul Gandhi threat धमकी भरा पत्र मिलने के बाद इंदौर पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि पत्र की सच्चाई पता लगाने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू की है.

Rahul Gandhi threat को लेकर प्रारंभिक तौर पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया हो. हालांकि पुलिस फूंक-फूंककर कदम आगे बढ़ा रही है.

Rahul Gandhi threat के पत्र में ये है जिक्र

Rahul Gandhi threat एक मिठाई कारोबारी को कोरियर के माध्यम से जो खत आया है, उसमें दुकान का नाम श्री गुजरात स्वीट्स बंगाली स्वीट्स, सपना संगीता रोड टावर चौराहा लिखा है. साथ ही पिन कोड का जिक्र है. वहीं खत में लिखा है ‘सतगुरु प्रसादी संत शरण जो जन पर सो जन उदरहार संत की निंदा नानक बहूर बहूर अवतार’.

साथ ही लिखा है कि 28 नवंबर 2022 को बम विस्फोट से पूरा इंदौर दहल उठेगा. राजबाड़ा को खास निशाना बनाया जाएगा. साथ ही ज्ञान सिंह नामक एक व्यक्ति का नंबर लिखा है. जिसमें ज्ञान सिंह लिखा होने के साथ ही चार नंबर 7693029033, 9872661714, 9425624110, 97857241 09 का जिक्र भी है. वहीं भेजने वाले में फ्रॉम करके पत्र भेजने वाले के नाम पर चेतन कश्यप विधायक भारतीय जनता पार्टी रतलाम शहर निवास स्टेशन रोड रतलाम मध्य प्रदेश का जिक्र है.

Rahul Gandhi threat पत्र में ये भी लिखा

Rahul Gandhi threat खत में ये भी लिखा है कि वाहेगुरु 1984 में पूरे देश में भयंकर दंगे हुए सिखों का कत्लेआम किया गया, किसी पार्टी ने इस जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाई. कमलनाथ ने सबसे ज्यादा अश्लील भाषा का प्रयोग किया, इसलिए नवंबर के आखिरी सप्ताह में इंदौर में जगह-जगह भयानक बम विस्फोट होंगे. बम विस्फोट से पूरा इंदौर दहल उठेगा, बहुत जल्दी ही राहुल गांधी की इंदौर यात्रा के समय कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी. राहुल गांधी को भी राजीव गांधी के पास भिजवाया जाएगा.

Rahul Gandhi threat पर केस दर्ज

इस मामले में डीसीपी राकेश सिंह का कहना है कि थाना जूनी इंदौर क्षेत्र में एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान पर कल शाम को Rahul Gandhi threat धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है. जूनी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है. पत्र पर गंभीरता से तत्परता के साथ कार्रवाई की जा रही है.

पत्र की सत्यता की भी जांच की जा रही है और टीमें तैनात हो चुकी हैं. आगे जो तथ्य मिलेंगे, उसके आधार पर पड़ताल की जाएगी. पत्र पोस्ट द्वारा प्राप्त हुआ है. पत्र में लिखी बातों पर बात करने का ये उपयुक्त समय नहीं है. पत्र में काफी संवेदनशील बातें लिखी हुई हैं.

Rahul Gandhi threat विवेचना के बाद ही इस पूरे मामले में मीडिया को बताया जाएगा. पत्र में रतलाम विधायक के नाम का जिक्र करने पर भी जांच की जा रही है. पोस्ट ऑफिस के माध्यम से पत्र मिला है, इसलिए डाक विभाग के अधिकारियों से भी बातचीत की जा रही है.

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड,धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker