बॉलीवुड

kapil sharma: कॉमेडियन kapil का नया अवतार, डिलेवरी बॉय के रूप में आएँगे नज़र

kapil sharma

“द कपिल शर्मा शो” के माध्यम से पुरे देश को हसां -हसांकर लोट-पोट करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा kapil sharma अपनी आगामी फिल्म Zwigato में सीरियस किरादर निभाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़िए – KRK ने फिर किया ट्वीट, ‘विक्रम वेधा’ की करेंगे समीक्षा

इस फिल्म में कपिल शर्मा kapil sharma बतौर एक्टर एक डिलीवरी बॉय की कहानी लेकर आए हैं।

सोनी टीवी पर प्अरसारित होने वाले कपिल शर्मा kapil sharma के प्रसिद्द शो ” द kapil sharma शो” में लोगों को गुदगुदाने वाले और स्टेंड अप कॉमेडीयन के प्रसिद्ध किरदार कपिल शर्मा की आगामी फिल्म Zwigato का तट्रेलर यु टयूब पर रिजीज हो चूका है जिसमें kapil एक नए अंदाज़ में नजर आने वाले हैं जिसे देखकर कपिल शर्मा kapil sharma के फेंस खुश हैं तो कुछ के मन में उदासी का भाव है |

इस फिल्म का नाम Zwigato रखा गया है जिसका ट्रेलर यु ट्यूब पर रिलीज़ किया गया है । इस फिल्म के 1 मिनट 39 सेकेंड के ट्रेलर में कपिल शर्मा डिलीवरी बॉय की प्रोफेशनल जिन्दगी और अपने परिवार की समस्याओं से दो चार होते नज़र आएँगे फिल्म में कपिल शर्मा kapil sharma निजी जिंदगी को कुछ इस तरह से परोसते दिखाई दे रहे हैं कि आप ट्रेलर देखकर की फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो जाएंगे । कपिल kapil sharma के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़िए – VTK: साउथ की यह फिल्म मचा रही धूम

kapil शर्मा की Zwigato का ट्रेलर रिलीज

इस फिल्म में कपिल एक डिलीवरी की भूमिका में नजर आएंगे। 1.39 मिनट के इस वीडियो ट्रेलर में एक डिलीवरी बॉय का दुख, गरीबी और परेशानियां दिखाई गई हैं। फिल्म में कपिल शर्मा kapil sharma अपने स्टेंड अप कॉमेडी से हटकर सीरियस एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। कपिल के अलावा एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। ज्विगाटो नाम की इस फिल्म का डायरेक्शन नंदिता दास ने किया है।

यह भी पढ़िए – SHAHID KAPOOR: शाहिद – मीरा की क्यूट केमेस्ट्री

डिलीवरी पहुंचाते नजर आए kapil sharma

कपिल kapil sharma की फिल्म (Zwigato movie) के ट्रेलर में आपको डिलीवरी बॉय की जिंदगी के कुछ बेहद मुश्किल पलों की झलकियां भी मिलेगी। कैसे एक डिलीवरी बॉय को गुड बॉय बनकर अच्छी रेटिंग और इंसेंटिव के पीछे गोल-गोल घूमना पड़ता है। फिर भी उसके हाथ कुछ खास नहीं आता। एक पल ऐसा भी आता है जब कपिल कहीं लिखा पढ़ते हैं- वो मजदूर है इसलिए मजबूर है। इसे देखकर वह कहते हैं- क्या पता वो मजबूर है, इसलिए मजदूर है। उनकी यही लाइन इस फिल्म की कहानी बंया करती है। यह कहानी के डिलेवरी बॉय की दिनचर्या के आसपास घूमती दिखाई देती है

यह भी पढ़िए – INOX Green का आ रहा IPO, हो सकती है बम्पर कमाई

kapil sharma को लेकर क्यों बनाई गई फिल्म ?

इस फिल्म को भारत के कई शहरों में डिलेवरी बॉय का काम करने वालों की संख्या और उनके मौजूदा हालात को देखकर बनाया गया है वहीँ फिल्म के निर्माता और निर्देशक को इसी भीड़ से काफी कमाई की उम्मीद भी है अब देखना होगा कि कपिल शर्मा kapil sharma के फेंस के अलावा देश के अन्य नागरिकों को यह स्टेंड अप कोमेडी से हटकर बनाई गयी kapil sharma की यह फिल्म (Zwigato movie) कितनी पसंद आती है |  

यहाँ देखें ट्रेलर – Zwigato | International Trailer | Kapil Sharma, Shahana Goswami, Nandita Das

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया, प्रदेश, खुलासा, बॉलीवुड, लाइफ स्टाइल, अलग हटके, धर्म, शेयर बाज़ार, सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker