बॉलीवुड

katrina kaif: “किन्ना सोना” ने मचाई धूम,जानें कब रिजीज होगी फिल्म?

katrina kaif new song kinna sona

मुम्बई || अपनी शादी के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ katrina kaif बड़े परदे पर धूम मचाने आ रही हैं.

पंजाबी टच के साथ केटरीना katrina kaif की आने वाली फिल्म “फोन भूत” का का यह गाना “किन्ना सोना”काफी पापुलर हो रहा है.  

यह भी पढ़िए – singhada subsidy सिंघाड़े की करें खेती,प्रदेश सरकार दे रही बम्पर सब्सिडी

katrina kaif के साथ टीजर हुआ लॉन्च

फिल्म  ‘फोन भूत’ में केटरीना katrina kaif को देखकर उनके फेंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं जिसके चलते फिल्म मेकर्स को भी इस फिल्म से खासी कमाई की उम्मीद है. 13 अक्तूबर को फिल्म के निर्माताओं की और से फिल्म का यह गाना यु टयूब you tube पर रिजीज किया गया है.

दरअसल  फिल्म “फोन भूत”  के पहले गाने का यह टीजर गुरूवार को रिलीज किया गया है जिसमें केटरीना कैफ katrina kaif पंजाबी गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं जिसे मेकर्स ने रिलीज किया है. गाने में खूबसूरत कैटरीना कैफ फिल्म के को-एक्टर ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ चटख लाल रंग की ड्रेस में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़िए – mahakal lok Ujjain: दीपावली से पहले महाकाल में दिवाली,जानें महाकाल लोक की विशेषता,देखें वीडियो

शादी के बाद फिर एक्टिव katrina kaif

गौरतलब है कि शादी के बाद कैटरीना katrina kaif का ये पहला पंजाबी गाना है.बड़े परदे पर उनकी आने वाली फिल्म फोन भूत और फिल्म के गाने ‘किन्ना सोना’ में उनके नए अवतार ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। हैलोवीन जैसे पार्टी सीक्वेंस में शूट किए गए इस गाने में ईशान और सिद्धांत भी नज़र आ रहे हैं। म्यूजिक वीडियो में तीनों के बीच की डांस की गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़िए – australin lady: विदेशी बीबी से कराया ऐसा काम, वीडियो हो गया वायरल

ग्लैमरस लुक में katrina kaif

गाने में कैटरीना का ग्लैमरस लुक में एक भूत के तौर पर नज़र आती हैं इस गाने ‘किन्ना सोना’ को तनिष्क बागची ने लिखा और कंपोज किया है, जिसे ज़हरा और तनिष्क ने मिलकर गाया है। इसे गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफ किया है।

katrina kaif के फैन्स कर रहे तारीफ़

दरअसल शादी के लम्बे समय बाद कैटरीना कैफ katrina kaif की कॉमेडी और हारर फिल्म फोन भूत में केटरीना के नए अवतार को देखकर केटरीना के फेंस जमकर तारीफ़ आकर रहे है. लोग सोशल मिडिया पर कमेंट कर उनके katrina kaif के डांस और पर्सनैलिटी की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़िए – election symbol politics: महाराष्ट्र में“निशान” का विवाद

 एक यूजर का कहना है, ‘कैटरीना katrina kaif ने अपने फैंस को कभी निराश नहीं किया है. हर बार वह अलग अंदाज में नजर आईं। बॉलीवुड की रियल क्वीन। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कैटरीना से बेहतर डांस और कॉमेडी बॉलीवुड में कोई नहीं करता।’

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘फोन भूत’

दरअसल इस गाने “किन्ना सोना” केव रीलिज़ होने के 3 दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था ट्रेलर काफी अनोखा और मजेदार है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता  है कि दर्शकों को इस साल सिनेमाघरों में katrina kaif  की एक अच्छी कॉमेडी से भरपूर फिल्म देखने को मिलेगी।

फोन भूत, गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज सिनेमा घरों में लॉन्च होगी.

यहाँ हुई थी फिल्म की शूटिंग

दरअसल यह फिल्म कोरोना काल में शूटिंग रुकने के कारण बंद हो गई थी लेकिन फरवरी 2021 के उदयपुर में इस फिल्म की शूटिंग के बार फिर शुरू हुई. उदयपुर से लगे रायता गांव में शूटिंग करने के बाद फिल्म फोन भूत की शूटिंग सिटी पैलेस में की गई.

फिल्म की शूटिंग के लिए बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और फिल्म गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी उदयपुर में शूटिंग पूरी होने तक रुके रहे. वहीँ बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ katrina kaif भी उदयपुर पहुंची थी जिसमें कैटरीना के अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी पर भी दृश्य फिल्माए गए. इसके बाद शाम को बाहुबली हिल्स पर शूटिंग हुई।

ये हैं फिल्म की कास्ट

कैटरीना कैफ katrina kaif
जैकी श्रोफ
शीबा चन्द्र
ईशान खट्टर
सिद्धार्थ चतुर्वेदी
अमान रल्हन
मनु ऋषि चन्द्र
श्रीकांत वर्मा
मंजू शर्मा
निधि भट्ट
हार्डी नेशन
मो अबू युसूफ
अर्नब खान
मोह्म्मदुर्र रहमान रोमी
केदार शंकर
सुरेन्द्र ठाकुर
रिहैद रोनी
उमिर अहमद

यहं देखिए गाने का टीज़र

वीडियो साभार – youtube/zee music company

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया, प्रदेश, खुलासा, बॉलीवुड, लाइफ स्टाइल, अलग हटके, धर्म, शेयर बाज़ार, सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker