इंदौर

चंदन नगर क्षेत्र में गुंडे की चाकू से गोदकर हत्या

इंदौर 20 जून बीती रात चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक गुंडे की बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक के खिलाफ चार थाना क्षेत्रों में 10 से अधिक प्रकरण दर्ज थे।

जानिए भूख क्यों लगती है?

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदू वाला आम रोड के पास सुबह एक युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को जिला अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। टीआई सुनील शर्मा के मुताबिक युवक की पहचान इमरान उर्फ टोनी पिता अब्दुल रशीद 30 साल निवासी लोहार पट्टी मल्हारगंज के रूप में हुई।

छात्र की संदिग्ध मौत

उसके पेट कमर और हाथ पर चाकू के 5 से अधिक घाव पाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इमरान अपने एक अन्य साथी के साथ आम वाला रोड पर आया था जहां बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला किया और फरार हो गए। पुलिस इमरान के साथी की तलाश कर रही है ताकि घटना की जानकारी मिल सके। टीआई शर्मा के मुताबिक इमरान के खिलाफ चंदननगर छतरीपुरा पंढरीनाथ और मल्हारगंज थाना क्षेत्र में 10 से अधिक प्रकरण दर्ज है। चंदननगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

SBI की दो खास योजना इसी महीने 30 जून को हो रही है खत्म ||

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker