Newsदेश-विदेश

kumar vishvas: कवि विश्वास को धमकी, आरोपी इंदौर से गिरफ्तार

भगवान् श्री राम पर अभद्र टिपण्णी करने के साथ ही कवि कुमार विश्वास kumar vishvas को जान से मारने की देने वाले शख्स को गाज़ियाबाद पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है.

कुमार विश्वास kumar vishvas के मेनेजर प्रवीण पाण्डेय ने इस बारे में गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके आधार पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार किया है.

इसने दी थी kumar vishvas को धमकी

कुमार विश्वास kumar vishvas को धमकी देने वाला शक्स इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के पास का रहने वाला है जिसका नाम लोकेश शुक्ला बताया जा रहा है. वह आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का समर्थक है.

kumar vishvas के मेनेजर ने की थी शिकायत

दरअसल कुमार विश्वास को लगातार कई दिनों से ई मल के जरिए ह्त्या की धमकी दी जा रही थी जिसे लेकर kumar vishvas कुमार विश्वास के मेनेजर प्रवीण पाण्डेय ने गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके आधार पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार किया है.

शिकायत की पतिलिपि

kumar vishvas को भेजा ई मेल क्या था

दरअसल इंदौर के इस आरोपी लोकेश शुक्ला ने ई मेल के जरिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का महिमामंडन करते हुए केजरीवाल की तारीफ़ की थी और kumar vishvas विश्वास से भगवान् मर्यादा पुरुषोत्तम का गुणगान नहीं करने की बात कही थी

यही नहीं लोकेश ने kumar vishvas विश्वास से मेल के जरिए कहा था कि में उद्धम सिंह की शपथ लेता हूँ कि तुम्हे मार दूंगा

kumar vishvas विश्वास ने क्या कहा

इस घटना के बारे में kumar vishvas विश्वास का एक ट्वीट भी काफी चर्चा में है जिसमें kumar विश्वास ने कहा कि मेरे द्वारा मेरे राघवेन्द्र सरकार राम का महिमामंडन करना पसंद नहीं है, कह रहे हैं मुझे मार देंगे, ये सब ठीक है पर अपने चिटुओं को समझाओ कि मर्यादा पुरुशोताम राम को गाली का बकें,अपना काम करो, नहीं तो यद् रखो रावण तक का वंश नहीं बचा, तुम कौन से लवणासुर हो”

कुमार विश्वास का ट्वीट

पुलिस ने इंदौर से किया गिरफ्तार

इस बारे में kumar vishvas के मेनेजर पाण्डेय की और से मिली शिकायत के बाद गाज़ियाबाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ई मेल की लोकेशन के आधार पर इंदौर निवासी लोकेश शुक्ला को इंदौर से गिरफ्तार किया है जिसकी पुष्टि इंदौर की अन्नपूर्णा पुलिस ने भी की है साथ ही गाज़ियाबाद पुलिस ने भी गिरफ्तारी की जानकारी सार्वजनिक की है.

गाज़ियाबाद पुलिस का ट्वीट

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

and why is International Men’s Day celebrated? 

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker