Newsइंदौरप्रदेश

lutrei duhan : मीनाक्षी बनी शिवानी, और लूट लिए लाखों रुपए,लुटेरी दुल्हन का हसीन खेल

lutrei duhan

इंदौर की एक लुटेरी दुल्हन lutrei duhan और उसके गिरोह ने राजस्थान के दो दूल्हों को अपना शिकार बनाया और लाखों रुपए ठगी की वारदात को अंजाम दिया

लुटेरी दुल्हन lutrei duhan और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़िए – KVS: केन्द्रीय विद्यालय में बम्पर 13404 पदों की भर्ती, जल्द करें आवेदन

दरअसल मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र के नानक नगर में रहने वाली लुटेरी दुल्हन लुटेरी दुल्हन lutrei duhan और उसकी गैंग में राजस्थान के दो युवकों को अपना शिकार बनाया.

लुटेरी दुल्हन lutrei duhan ने कैसे बनाया शिकार

लुटेरी दुल्हन lutrei duhan ने राजस्थान में रहने वाले धनाराम पटेल को अपना शिकार बनाया दरअसल लुटेरी दुल्हन lutrei duhan के सदस्य अपने लिए कोई मालदार आसामी ढूंढ रहे थे तभी उन्हें पता चला कि धनाराम पटेल अपने विवाह के लिए एक दुल्हन ढूंढ रहे थे

लुटेरी दुल्हन lutrei duhanके साथी महेंद्र यादव ने धनाराम से व्यक्ति संपर्क किया और उसने अपने रिश्तेदार बताकर इंदौर में रहने वाली शिवानी और उसके माता-पिता प्रमिला यादव और अभिषेक यादव से मुलाकात कराई और यही से ठगी का कारनामा शुरू हुआ.

यह भी पढ़िए – Painful Accident : रतलाम में भीषण हादसा, 6 की मौत 17 घायल

लुटेरी दुल्हन lutrei duhan ने करवाई नोटरी  

लुटेरी दुल्हन lutrei duhan के गिरोह ने धनाराम को कोर्ट ले जाकर शादी का फर्जी एग्रीमेंट तैयार करवाया और फिर शादी दिखावे के लिए शादी का खेल भी रचाया गया.बकायदा दूल्हे बने धनाराम और दुल्हन शिवानी को खजराना मंदिर लाया गया जहाँ विधि विधान से हिन्दू रीती रिवाज़ से शादी भी कराई गई.

यह भी पढ़िए – Indian Navy Agniveer Recruitment 2022: 1500 पदों पर नौसेना में भर्ती, जल्द करें आवेदन

इस दौरान अचानक शिवानी यानि लुटेरी दुल्हन lutrei duhan दूल्हे को छोड़कर मंदिर से भी भाग खड़ी हुई धनाराम ने काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन वह कहीं नहीं मिली जब घर जाकर देखा तो वहां पर ना दुल्हन की मां प्रमिला थी और ना ही दुल्हन के पिता अभिषेक यादव मौजूद थे वहां उसे ताला लगा मिला.

लुटेरी दुल्हन lutrei duhan ने ऐसे की ठगी

दरअसल धनाराम ने शादी के नाम पर लगभग 1 लाख 90 हजार रुपए शादी से पहले लुटेरी दुल्हन lutrei duhan शिवानी के के भाई बने राजू को दिए थे और लुटेरी दुल्हन lutrei duhan के साथियों ने पहले पैसे लेकर ही शादी करवाने का दबाव भी बनाया था

यह भी पढ़िए – MP Forest Guard Recruitment 2023 आरक्षक के 1912पदों की निकली भर्तियाँ, ऐसे करें आवेदन

lutrei duhan से लुटा दुल्हा सर पीट रहा

लुटेरी दुल्हन lutrei duhan से ठगी का शिकार हुआ दुल्हा यानि धनाराम अब अपना सिर पीट रहा है फरियादी ने शिकायत में जानकारी दी कि जिस दुल्हन को वह शिवानी समझ रहा था और उसके माता-पिता बने प्रमिला और अभिषेक यह सभी फर्जी नाम और पते के साथ इंदौर में रह रहे थे.

पहले भी लगा चुकी है चुना lutrei duhan

लुटेरी दुल्हन lutrei duhan का यह गिरोह ने इससे पहले भी राजस्थान के एक व्यापारी विनोद कुमार जैन से दो लाख 50 हजार रुपए की ठगी की वारदात कर चुका है वही लुटेरी दुल्हन lutrei duhan शिवानी जो दुल्हन बनने का नाटक कर रही थी वह असल में जिसे अपना भाई राजू बता रही थी वह शिवानी का भाई नहीं बल्कि उसका असली पति है.

यह भी पढ़िए – Indore Couple Photoshoot Viral : इन्दोरी कपल का अनूठा फोटो शूट हो रहा वायरल

सबसे चौंकाने वाली बात यह हैं कि lutrei duhan शिवानी का असली नाम मीनाक्षी है जो फिलहाल दो लोगों को चूना लगाकर फरार है. शिकायत के बाद पुलिस ने प्रमिला और रवि नामक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है वही गिरोह के अन्य सदस्यों सहित लुटेरी दुल्हन lutrei duhan  की तलाश की जा रही है।

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड,धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker