प्रदेश

MP NEWS: भोपाल में भाजपा नेताओं के साथ अमित शाह की बैठक, दिया जीत का मंत्र

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे BJP के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र दिया और एकजुट होकर चुनाव लड़ने के साथ ही विजय संकल्प अभियान चलाने का निर्देश दिया। 

MP NEWS: मध्य प्रदेश की राजधानी पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र दिया और एकजुट होकर चुनाव लड़ने के निर्देश दिए, साथ ही विजय संकल्प अभियान चलाने के निर्देश दिए। 

इस बैठक में कुल 12 नेता मौजूद

बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई।  बैठक में केंद्रीय मंत्री शाह के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव और प्रदेश चुनाव सह प्रभारी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव मौजूद रहे।  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, प्रदेश संगठन मंत्री हितानंद समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे। इस बैठक में कुल 12 नेता मौजूद थे। 

यह भी पढ़े- राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह, कमलनाथ सहित बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता  मौन सत्याग्रह पर बैठे

सभी नेताओं को एकजुटता बनाने और साथ मिलकर काम करने की दिशा-निर्देश 

इस बैठक में सूत्रों के मुताबिक, क्षेत्रवार चर्चा की जानकारी प्राप्त हुई और नेताओं को आक्रामक रुख अपनाने का जोर दिया गया। इस दौरान सभी नेताओं को एकजुटता बनाने और साथ मिलकर काम करने की दिशा-निर्देश दिए गए। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि चर्चा में चुनाव की तैयारियों पर विचार-विमर्श हुआ। इसके साथ ही, तय किया गया कि प्रदेश में विजय संकल्प अभियान चलाया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री ने भोपाल में आने के संबंध में राज्य की राजधानी में चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की।

यह भी पढ़े- IBPS क्लर्क भर्ती 2023: बैंक क्लर्क के लिए निकली है बंपर भर्ती, 21 जुलाई से पहले कर लें apply 

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

अमित शाह ने कहा कि वह मध्य प्रदेश चुनाव के अभियान की निगरानी करेंगे और न केवल दैनिक आधार पर काम की निगरानी करेंगे, बल्कि हर 15-20 दिनों में दौरा करने की भी कोशिश करेंगे। इसका मतलब है कि पूरे राज्य नेतृत्व को सतर्क रहना होगा। अमित शाह लगभग 3 घंटे तक भाजपा कार्यालय में रहे और उसके बाद दिल्ली वापस चले गए।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker