Newsप्रदेश

Painful Accident : रतलाम में भीषण हादसा, 6 की मौत 17 घायल

Painful Accident: Horrific accident in Ratlam, 6 killed, 17 injured

रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत सातरुंडा में रविवार शाम को एक बड़ा और भीषण हादसा Painful Accident हो गया जहाँ दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई वहीँ 17 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Painful Accident: में टायर फटने से अनियंत्रित हुए ट्राले ने बाइक सवार और बस के इंतजार कर रहे कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया,जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 17 गंभीर रूप से घायल हैं

यह भी पढ़िए – shivraj singh chauhan : सीएम शिवराज ने किस बात पर दिखाए  तेवर ?

Painful Accident: प्रारंभिक जानकारी में हादसे में आधा दर्जन लोगों के मौत  की सूचना सामने आई  है वहीँ 17 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी और जिले के एसपी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजने की व्यवस्था का जायजा लिया

Painful Accident: कैसे हुई घटना

Painful Accident: जानकारी के अनुसार रतलाम से इंदौर की ओर जा रहा ट्रक शाम करीब 4:40 बजे सातरूंडा चौराहे पर अनियंत्रित हो गया और फोरलेन पर जा रहे बाइक सवारों सहित किनारे पर बने यात्री प्रतीक्षालय के पास बैठे लोगों को भी चपेट में ले लिया।

Painful Accident: सडक पर लगा शवों का ढेर

Painful Accident: हादसे के बाद मोके पर शव बिखरे पड़े थे, लोगों की चीख-पुकार मचने के बाद हाहाकार मच गया। आसपास जमा लोगों ने तुरंत एंबुलेंस बुलवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़िए – Indian Navy Agniveer Recruitment 2022: 1500 पदों पर नौसेना में भर्ती, जल्द करें आवेदन

Painful Accident: इस कारण हुई दुर्घटना

 Painful Accident: मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ज़ोरदार आवाज़ के साथ टायर फटने की आवाज़ आई और और ट्रक अनियंत्रित हो गया और लोगों कि बीच जा पहुंचा जिससे मौके पर खड़े टू व्हीलर चालक और बस का इतजार कर रहे लोग ट्रक की चपेट में आ गए जिसके बाद चीख पुकार मच गई.

Painful Accident: प्रशासन ने सम्हाला मोर्चा

Painful Accident: घटना के बाद मौके पर पहुंचे कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी ने जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के अमले को भी अलर्ट किया है। मौके से घायलों को रतलाम जिला चिकित्सालय भेजा गया है सड़क हादसे में छह  के शव जिला अस्पताल भेजे गए हैं। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज भिजवाए गए हैं वहीँ मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है।

यह भी पढ़िए – Indore Couple Photoshoot Viral : इन्दोरी कपल का अनूठा फोटो शूट हो रहा वायरल

Painful Accident: हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और एसपी अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंच गए। बिलपांक थाना प्रभारी ओपी सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। मौके पर एक 2 वर्षीय बालिका भी मिली है। बालिका के परिजनों के हताहत होने की जानकारी है। बालिका को देखकर कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने उसे गोद में उठा लिया और उसे रतलाम के लिए रवाना किया।

Painful Accident: विधायक ने दिए निर्देश

Painful Accident: सातरुंडा में हुए दुखद हादसे की जानकारी जब रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना को लगी तब वह इंदौर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बलिदान दिवस के कार्यक्रम में थे जहाँ उन्होंने हादसे की जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दी और घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। वहीँ मकवाना ने कलेक्टर सूर्यवंशी और वरिष्ठ अधिकारियों से फोन पर चर्चा कर तत्काल राहत कार्य शुरू के लिए कहा।

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड,धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker