News

Samantha Ruth prabhu मुसीबत में, इस बीमारी ने घेरा

अपने करोड़ों फेंस के दिलों में राज़ करने वाली साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों मुसीबत में है ,इसी बीच सामंथा पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया से दूर हैं। यह पता चला है कि सामंथा की सेहत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं हैं और एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं।

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने से पहले ही गंभीर बीमारी से ग्रस्त हो गई हैं जिसे जानने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़िए – RAJU SHRIVASTAV: राजू श्रीवास्तव का दु:खद निधन

इस बीमारी से पीड़ित हैं सामंथा (Samantha Ruth Prabhu)

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने स्वास्थ्य खराब होने के चलते शूटिंग से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और वो इलाज के लिए अमेरिका चली गई हैं। वह ‘पॉलीमॉर्फस लाइट इरप्शन’ से पीड़ित हैं। यह रोग त्वचा से संबंधित होता है। यह रोग त्वचा पर सीधे सूर्य के प्रकाश के संपर्क में आने से होता है। इस वजह से सामंथा किसी भी पब्लिक इवेंट में हिस्सा नहीं लेती रही हैं।

यह भी पढ़िए – Doctor G: आयुष्मान की इस फिल्म के ट्रेलर हुआ रिलीज़, फेंस का इंतज़ार खत्म

दरअसल जिन लोगों को आमतौर पर धूप में चलने की आदत नहीं होती है, उन्हें सीधे धूप में निकलने के बाद खुजली होने लगती है। इस खुजली के कारण त्वचा पर धब्बे पड़ जाते हैं और निशान के साथ-साथ व्यक्ति को दर्द भी होता है। सलमान खान भी इस बीमारी से पीड़ित थे और उन्इहोंने भी अपना इलाज अमेरिका में ही कराया था ।

बॉलीवुड में होने वाली है सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की इंट्री

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी पिछली फिल्म पुष्पा के आइटम डांस ‘ऊ अंतवा मावा से जो धूम मचाई है वह लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं वहीं,दूसरी और सामथा (Samantha Ruth Prabhu) के हिंदी भाषी फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि सामंथा आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ एक फिल्नम में नजर आने वाली है, ये सामंथा की लीड हीरोइन के रूप में बॉलीवुड में पहली हिंदी फिल्म होगी |

यह भी पढ़िए – kapil sharma: कॉमेडियन kapil का नया अवतार, डिलेवरी बॉय के रूप में आएँगे नज़र

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों वह अपनी अगली हिंदी भाषी फिल्म ‘खुशी’ की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन अपनी इस ‘पॉलीमॉर्फस लाइट इरप्शन’ नामक बीमारी के कारण उन्होंने फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक दिया और इलाज के लिए विदेश रवाना हो चुकी हैं. इस फिल्म में सामंथा के साथ विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं. इस शूटिंग का शेड्यूल अब पोस्टपोन कर दिया गया है.

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) का पूरा परिचय

Samantha Ruth prabhu दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना और प्रसिद्ध नाम है। यह साउथ की फिल्मों में काफी फेमस है। इन्होंने साउथ के तमाम बड़े सुपरस्टारों के साथ फिल्मे की है। समंथा रुथ प्रभु दिखने में काफी खूबसूरत हैं और अपनी इसी अदा के कारण यह दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती हैं। इनका जन्म 28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में हुआ था। वर्तमान में इनकी उम्र 35 साल है। इनकी राशि का नाम टॉरस है। सामंथा रूथ प्रभु भारतीय नागरिकता रखती हैं। इनका गृह निवास चेन्नई शहर है।

यह भी पढ़िए – VTK: साउथ की यह फिल्म मचा रही धूम

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने स्कूल की पढ़ाई Holy Angels Anglo Indian Higher Secondary School, Chennai और कॉलेज की पढ़ाई Stella Maris College, Chennai से की है। सामंथा रुथ प्रभु के पास कॉमर्स के विषय में डिग्री है।

चवहीँ साउथ इंडस्ट्री के हीरो नागा चैतन्य के साथ सामंथा(Samantha Ruth Prabhu) ने 7 अक्टूबर, 2017 को शादी की थी लेकिन 2021 में, सामंथा ने काफी अटकलों के बाद अपने तलाक की पुष्टि की । उसने अपने के एक बयान में कहा था कि , “काफी विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई(नागा चैतन्य) और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है।

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की हिट फ़िल्में

ये माया चेसावे

‘ये माया चेसावे’ एक तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म से सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अभिनय की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके द्वारा की गई एक्टिंग को देखकर उन्हें ‘बेस्ट फीमेल डेब्यूटांट’ के फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. फिल्म में, उन्होंने जेसी की भूमिका निभाईं थी, जिसे एक लड़के से प्यार हो जाता है. इस फिल्म में सामंथा ने नागा चैतन्या के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इस फिल्म के सेट पर दोनों पहली बार एक दूसरे से मिले थे. आज दोनों का तलाक होने के बाद भी लोग उन्हें फिल्मों में साथ देखना चाहते हैं.

डुकुडु

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) और महेश बाबू की ‘डुकुडु’ अपने समय की सफल तेलुगु फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म में सामंथा ने प्रशांति का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार के लिए क्रिटिक्स ने उनकी खूब तारीफ की थी. डुकुडु एक्शन-कॉमेडी से भरपूर फिल्म है जिसमें एक पूर्व विधायक का पुलिसकर्मी बेटा अपने पिता का बदला लेने की कोशिश करता है और प्रशांति उनका साथ देती हैं. सामंथा और महेश बाबू की यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर है.

ईगा

ईगा एक तमिल और तेलुगु दो भाषाओं में बनी फिल्म है, जिसका फिल्मांकन बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली ने किया है. इस फैंटसी एक्शन फिल्म के टाइटल का अर्थ हैं ‘मक्खी’. इस फिल्म की पूरी कहानी मक्खी के इर्द गिर्द घूम रही थी. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के साथ इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नानी और कनाडा एक्टर सुदीप कीचा भी थे. इस फिल्म को भी कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया था. ईगा का हिंदी दुब वर्जन भी यू ट्यूब पर मौजूद है.

यहाँ देखिए ईगा (मक्खी फिल्म)

सुपर डीलक्स

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ उनके अभिनय की एक ‘जीनियस’ फिल्म है. इस फिल्म में डार्क कॉमेडी का इस्तेमाल किया गया था. साउथ इंडस्ट्री में ऐसी फिल्में काफी कम बनती हैं. इन फिल्म में हम 4 कहानियों को एक दूसरे से उलझता हुआ देखते हैं. इस फिल्म में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने बेवफा पत्नी का किरदार निभाया है जो अपनी शादी से खुश नहीं है और इसलिए वह अपने पति को धोखा देती है.

माजिली

माजिली एक तेलुगू रोमांटिक स्पोर्ट्स फिल्म है, जिसमें सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्या मुख्य किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म में काफी अच्छी कमाई की थी.

यहाँ देखें माजिली फिल्म -https://www.youtube.com/watch?v=lIIvFgwREsI

मनम

इस सुपरहिट फ़िल्म ने 650 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. फ़िल्म में अक्किनेनी नागेश्वर राव, नागार्जुन, नागा चैतन्य, श्रिया सरन और समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) लीड रोल्स में हैं. यह फ़िल्म 2013 तक 100 वर्षों के पिछले कार्दौयाकाल को दोहराती है इस फिल्म को विभिन्न पुराने समयों के अनुसार सेट किया गया है. और यह फिल्म पुनर्जन्म और शाश्वत प्रेम की अवधारणाओं से संबंधित है. इस फ़िल्म में समांथा का अहम रोल है और इसी फ़िल्म के ज़रिए उन्हें स्टारडम मिला था.

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया, प्रदेश, खुलासा, बॉलीवुड, लाइफ स्टाइल, अलग हटके, धर्म, शेयर बाज़ार, सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

राहुल कुमार शर्मा

में राहुल कुमार शर्मा News Merchants.com हिंदी ब्लॉग का को-फाउंडर हूँ तथा जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार होने के साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों की रिपोर्टिंग करता हूँ देश प्रदेश की योजनाओं और और सम सामायिक विषयों की जानकारी के लिए आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि आपको News Merchants.com के माध्यम से अच्छी सटीक और नई जानकारियाँ मिल सकें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker