News

SBI कार्ड ने पूरे किए 25 वर्ष, इन बड़े Brands पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स

इस तरह उठाएं फायदा, जाने क्या-क्या है आकर्षक ऑफर्स?

SBI कार्ड ने एक नई उपलब्धि हासिल की है। कंपनी ने अपनी स्थापना के 25 वर्ष पूरे कर लिए हैं। साल 1998 में क्रेडिट कार्ड उद्योग में कदम रखने वाली SBI कार्ड का उद्देश्य था भारतीय भुगतान परिदृश्य का स्वरूप बदलना। साल 2002 तक कंपनी ने 10 लाख एक्टिव कार्ड्स का आंकड़ा पार कर लिया था। EMV चिप आधारित कार्ड और SBI कार्ड pay से लेकर कार्ड जारी करने की पूर्णतया डिजिटल प्रणाली तक, कंपनी के ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण ने यह सुनिश्चित किया है कि इसके उत्पादों को लेकर कार्डधारकों का अनुभव समय के साथ और भी अच्छा हो।

यह भी पढ़े- पीएम नरेंद्र मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन 28 मई को करेंगे

अपने ग्राहकों की विभिन्न प्रकार की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए SBI कार्ड 60 से भी अधिक क्रेडिट कार्ड्स उपलब्ध कराता है। उभरता हुआ बाजार, उपभोक्ता व्यवहार में बदलाव, क्रय शक्ति में बढ़ोतरी, और अच्छी ब्रांड इमेज के कारण मार्च 2023 तक SBI कार्ड का 1.6 करोड़ से अधिक का एक्टिव क्रेडिट कार्ड बेस है। इस शानदार सफर के लिए SBI कार्ड अपने ग्राहकों का बहुत-बहुत धन्यवाद करता है और इस खुशी में उनको शामिल करने के लिए ट्रैवेल, एंटरटेनमेंट, ज्वेलरी, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स आदि कई श्रेणियों में अनेकों ऑफर्स लेकर आया है।

यह भी पढ़े- To challenge Scindia in his own stronghold, Kamal Nath सिंधिया को उनके ही गढ़ में चुनौती देने के लिए कमल नाथ ने

जाने क्या-क्या है आकर्षक ऑफर्स?

  • यदि आप नए गैजेट्स के शौक़ीन हैं तो SBI कार्ड आपके लिए  LG और Samsung के उत्पादों पर लाया है आकर्षक ऑफर्स, जैसे 26% तक का  instant discount और 27.5% तक cashback। यह ऑफर्स 1 मई से 30 जून तक ही हैं।
  • यदि आप फैशन की दुनिया में रुचि रखते हैं और नए कपड़े खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो SBI कार्ड आपको Ajio और Myntra जैसे प्लेटफॉर्म पर 10% का instant discount दे रहा है। यह ऑफर 15 मई से 21 मई 2023 तक ही है।
  • यदि आपको घूमना पसंद है और कहीं घूमने जाने के बारे में सोच रहे हैं तो SBI कार्ड  के पास आपके लिए भी कई खास ऑफर्स हैं। 16 मई से 27 जून तक, हर मंगलवार को  ixigo platform से domestic flight बुकिंग पर आप 15% की बड़ी छूट पा सकते हैं। इतना ही नहीं, 20 मई से 25 जून तक, हर शनिवार और रविवार को Cleartrip platform से domestic flight बुकिंग पर आप 12% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। तो आज ही प्लान बनाएं और पूरा करें अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन पर छुट्टी मनाने का सपना।
  • यदि आप दोस्तों को घर पर पार्टी के लिए बुलाने का सोच रहे हैं या आपको खाना बनाने का शौक नहीं है तो घबराने की कोई बात नहीं। SBI कार्ड Swiggy से खाना आर्डर करने पर 15% डिस्काउंट और Domino’s App पर 200 रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध करा रहा है। यह ऑफर 15 मई से 21 मई 2023 तक ही है।

विभिन्न श्रेणियों में अनेकों प्रकार के ऑफर्स प्रदान कर SBI कार्ड  ने अपने कार्डधारकों को खरीदारी का एक बेहतर अनुभव प्रदान किया है। जाहिर है कि अगर आप अपनी पसंद का कुछ खरीद रहे हैं तो उस पर ऑफर मिलने से आपको दोगुनी खुशी होती है। 

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

अपनी शॉपिंग लिस्ट तैयार कर लीजिये और SBI कार्ड के 25 वर्ष पूरे होने के खुशी में शामिल हो जाइए।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker