बॉलीवुड

फिल्म आदिपुरुष: कम नहीं हो रहीं आदिपुरुष की मुसीबत, अब फिल्म के खिलाफ FIR दर्ज

फिल्म के कुछ दृश्यों पर भी आपत्ति

प्रभास और कृति सेनन अभिनीत फिल्म आदिपुरुष जब से रिलीज हुई है, तब से चर्चा में है। चर्चा की वजह है फिल्म से जुड़े विवाद। दर्शकों को इस फिल्म के डायलॉग बिल्कुल पसंद नहीं आए हैं। दूसरा, फिल्म के कुछ दृश्यों पर भी आपत्ति जताई जा रही है और एक वर्ग लगातार फिल्म का विरोध कर रहा है। इस बीच मेकर्स की मुसीबत और बढ़ गई है, क्योंकि फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। आज लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में आदिपुरुष के मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।

फिल्म आदिपुरुष को बैन करने की मांग 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में आवेदन दिया गया  है। आदिपुरुष फिल्म की स्टारकास्ट, डायलॉग राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ अखिल भारत हिंदू महासभा ने  ने मांग रखी है कि अगर नेपाल में फिल्म आदिपुरुष को बैन किया जा सकता है, तो उत्तर प्रदेश सरकार भी फिल्म को बैन करे।

यह भी पढ़े- बाहुबली 3 में नज़र आएंगे इंदौर के युवा पहलवान अथर्व गुर्जर

फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप

अखिल भारत हिंदू महासभा ने मेकर्स पर फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाया है और कहा है कि फिल्म में सनातन धर्म का अपमान किया गया है। भगवान राम, हनुमान जी और सीता माता का गलत चित्रण और गलत डायलॉग दिखाकर उन्हें भी अपमानित किया गया। आज के बच्चों के मन मस्तिष्क में हमारे भगवान के प्रति ऐसी छवि बनाने की कोशिश की गई है, इसलिए आदिपुरुष को बैन करने की मांग उन्होंने उठाई है।

यह भी पढ़े- Yawning Reason: क्यों आती है जम्हाई?

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन करने के लिए पत्र लिख किया निवेदन

इसके अलावा राष्ट्रीय लोकदल ने फिल्म आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन करने के लिए पत्र लिखा है। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष व्यापार रोहित अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिल्म आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन करने के लिए पत्र लिख निवेदन किया है।

आपको बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास श्रीराम के किरदार में नजर आए हैं। वहीं कृति सेनन माता जानकी के रूप में नजर आई हैं। फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग ली। फिल्म का अब तक का कलेक्शन 221 करोड़ रूपये हो गया है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।


 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker