अलग हटके

Tarak Mehta – अब ये होंगे नए तारक मेहता?

Tarak Mehta

सोनी टीवी के पारिवारिक चैनल “सब” के सबसे लोकप्रिय शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” ने हाल ही मेंनया प्रोमो लांच किया है जिसमें तारक मेहता (Tarak Mehta) यानि शैलेश लोढ़ा की जगह नए कलाकार की एंट्री होती दिखाई दे रही है |

शो के निर्माता असित कुमार मोदी के मुताबिक़ शैलेश लोढ़ा द्वारा निभाया गया तारक मेहता Tarak Mehta का मुख्य किरदार अब सचिन श्रॉफ निभाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सचिन ने अगले धारावाहिकों के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़िए – https://newsmerchants.com/hindi-divas-4th-september/: Tarak Mehta – अब ये होंगे नए तारक मेहता?

क्यों छोड़ा शैलेश लोढ़ा Tarak Mehta ने शो?

दरअसल शैलेश लोढ़ा ने टीएमकेओसी यानि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की शूटिंग रोककर वाह भाई वाह की शूटिंग शुरू कर दी है जो आप शेमारू टीवी पर देखा का सकता हैं

.दरअसल शैलेश लोढ़ा जैसे बड़े एक्टर TMKOC में अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे। उन्हें ऐसा महसूस होने लगा था कि उनके समय और तारीखों का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं हो पा रहा है साथ ही इस शो की वजह से उन्हें नए मौके नहीं मिल पा रहे थे। 

यह भी पढ़िए – https://newsmerchants.com/goat-farming-promotion-good-news-for-goat-farmers-state-government-is-giving-loan-of-lakhs/: Tarak Mehta – अब ये होंगे नए तारक मेहता?

क्यों ख़ास है TMKOC?

दरअसल पिछले 14 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी के सब टीवी पर बड़ी सफलता के साथ चल रहा है। कई लोकप्रिय कलाकार इस शो का हिस्सा हैं, जिनमें दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, सोनालिका जोशी, मंदार चंदवाडकर आदि शामिल हैं। राज अनादकट द्वारा निभाए गए एक प्रसिद्ध चरित्र, टप्पू को भी इस शो का ख़ास हिस्सा माना जाता है।

यह भी पढ़िए – https://newsmerchants.com/agricultural-machines-mp-government-giving/: Tarak Mehta – अब ये होंगे नए तारक मेहता?

कौन हैं सचिन श्रॉफ?

अभिनेता सचिन श्रॉफ टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता और टेलाविजन के कई मशहूर शोज में नजर आ चुके हैं। सचिन आखिरी बार ओटीटी की लोकप्रिय और चर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम’ और टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ राजीव की भूमिका में नजर आए थे। वहींवह एक लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता हैं, जिन्हें दर्शकों ने हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर आश्रम के सीजन 3 में देखा था। इसके साथ ही वह स्टार प्लस के पॉपुलर शो में भी नजर आ रहे हैं|

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY
यह भी पढ़िए – https://newsmerchants.com/anganwadi-supervisor-vacancy-2022bumper-recruitments-came-out-in-madhya-pradesh-women-will-get-a-chance/: Tarak Mehta – अब ये होंगे नए तारक मेहता?

ऐसे हुआ खुलासा …

शैलेश लोढ़ा के शो से बाहर होने के महीनों बाद, निर्माता त कुमार मोदी ने कहा कि लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए तारक मेहता को पेश करने के लिए तैयार हैं। नया प्रोमो प्रशंसकों को नए अभिनेता की एक झलक दिखाने के बजाय उसे छुपता हुआ नजर आता है जिसमें तार्क मेहता अपना चेहरा दिखाने से कतराते नज़र आ रहे हैं । बहरहाल, प्रशंसक पहले से ही अनुमान लगाने लगे हैं कि यह सचिन श्रॉफ ही हैं।

यह भी पढ़िए – https://newsmerchants.com/sbi-vacancy-2022-sbi-recruitment-for-714-posts/: Tarak Mehta – अब ये होंगे नए तारक मेहता?

शो के लिए नवीनतम प्रोमो, इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है, जिसमें अंजलि मेहता (तारक की पत्नी) को दूर जाते हुए दिखाया गया है क्योंकि हम समाज के पंडाल में गणेश आरती गाते हुए एक आदमी की आवाज सुनते हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती प्रशंसकों ने यह भी अनुमान लगाया है और दावा किया कि यह सचिन श्रॉफ ही हैं जो शैलेश लोढ़ा की जगह लेंगे और शो में तारक मेहता की भूमिका निभाएंगे।

यहाँ देखें प्रोमो लिंक

https://www.instagram.com/taarakmehtakaooltahchashmahnfp/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5020d494-12ce-4961-ba0b-3e157af8f73d

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker