बॉलीवुड

Urfi Javed : उर्फी के वीडियो ने मचाया बवाल, फेंस ने किए भद्दे कमेंट्स, देखें पूरा वीडियो . . . .

Urfi Javed

उर्फी जावेद Urfi Javedअपने अतरंगी और बेहद बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर जहाँ सुर्खियाँ बंटोर रहा है वहीँ लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं

दो मोबाईल और चार्जर से अपने सीने को छुपाती उर्फी जावेद Urfi Javed के वीडियो पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं

यह भी पढ़िए – mp excise recruitment 2022: आबकारी विभाग में इतने पदों की भर्ती

लाइमलाइट बटोरती हैं Urfi Javed

अभिनेत्री के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली उर्फी Urfi Javed अब अपने अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लाइमलाइट बटोरती हैं। आए दिन वह अपने आउटफिट्स के साथ कोई न कोई ऐसा नया एक्सपेरिमेंट करती हैं कि जिसे देखने वालों की आंखें खुली रह जाती हैं।

Urfi Javed ने फिर किया हैरान

अब एक बार फिर से उर्फी जावेद Urfi Javed ने अपने लेटेस्ट वीडियो से लोगों को हैरान कर दिया है। फुली चार्जड उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है। उर्फी जावेद ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है और फ्रंट पर दो मोबाइल चिपकाए हैं।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़िए – International Men’s Day 2022: कब, क्यों, और किसलिए मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस ?

Urfi Javed ने मोबाइल और चार्जर के वायर से बनी इस बिकिनी को ग्लैमर गर्ल ने ब्लू ब्लेजर और पैंट के साथ पहना है। उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को फॉर्मल बनाने की कोशिश की है। मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट हुआ उर्फी का ये लुक देख लोगों का सिर ही चकरा गया है।

Urfi Javed ने वीडियो किया शेयर

वीडियो में उर्फी Urfi Javed को टशन में वॉक करते देखा जा सकता है। अपने इंस्टाग्राम से इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘पूरी तरह चार्ज’।

Urfi Javed को लेग कर रहे ट्रोल

यूजर्स इस बार भी उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कार्टून की कमी नहीं है हमारे देश में… इसी तरह से दूसरे ने लिखा- अब ये कौन सी पागलपंती है, हद हो गई, अब तो कोई इसे देश से बाहर निकालो। एक शख्स ने लिखा- मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी’ ।

यह भी पढ़िए – SSC Recruitment 2022 : 24369 पदों के लिए यहाँ करें आवेदन

यहाँ देखें उर्फी के अन्य वीडियो

Urfi Javed पर भड़के सुनील पाल

उर्फी Urfi Javed के इस बोल्ड अवतार को लेकर बॉलीवुड में भी घमासान जारी है पिछले दिनों एक महिला द्वारा उर्फी जावेद के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी उर्फी का विरोध शुरू कर दिया है इसी भीड़ में अब कॉमेडियन सुनील पाल भी शामिल हो गए हैं उन्होंने कमेन्ट करते हुए कहा कि “उर्फी बहन – बाहर निकल तो कपडे तो पहन” इसके अलावा सुनील ने उर्फी को कई सलाह भी दी है

देखें सुनील पाल का वह वीडियो

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker