बॉलीवुड

VTK: साउथ की यह फिल्म मचा रही धूम  

VTK

निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन द्वारा निर्मित की एक्शन सागा फिल्म ‘वेंधु थानिंधथु काडू’ Vendhu Thanindhathu Kaadu जल्द ही आपको हिंदी में देखने को मिलेगी जिसका हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में हिंदी डबिंग मनोज बाजपेयी ने की है.

VTK के लेखक जयमोहन द्वारा लिखी गई Vendhu Thanindhathu Kaadu के दो पार्ट की सीरिज का पहला भाग है जिसे निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन द्वारा निर्मित किया गया है|

यह भी पढ़िए – https://www.newsmerchants.com/shahid-kapoor-shahid-miras-cute-chemistry/

ए आर रहमान ने दिया है संगीत

VTK फिल्म दलितों की जीत और दमदार एक्शन और ड्रामा से भरपूर है. फिल्म में ए आर रहमान की ओर से एक शानदार साउंडट्रैक और थमराई के गीत का म्यूजिक कम्पोजीशन किया गया है|फिल्म में अभिनेता, संगीत निर्देशक और फिल्म निर्देशक तिकड़ी तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़िए – https://www.newsmerchants.com/tarak-mehta-now-this-will-be-the-new-tarak-mehta/

मनोज बाजपेयी ने ट्रेलर में दी आवाज़

हिंदी दर्शकों के लिए यह फिल्म VTK के ट्रेलर में मनोज वाजपेयी की दमदार आवाज़ ने जान फूंक दी है | ट्रेलर के रिलीज पर फिल्म के निर्देशक गौतम मेनन ने कहा कि मनोज बाजपेयी ने हमारे ट्रेलर के लिए अपनी दमदार आवाज दी है जो फिल्म का इंट्रोडक्शन कराती है, जिसमे फिल्म के किरदार मुथु कि अलग ही छवि देखने को मिलेगीजिससे दर्शकों को पता चलेगा कि हीरो किस तरह दुनिया में रहता है और बाद में राज करता है. मनोज बाजपेयी का एक्शन से भरपूर गैंगस्टर फिल्म के लिए बात करना उनके भीकू म्हात्रे (आरजीवी के सत्या से) करैक्टर के सलीके की तरह नज़र आता है|

यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर – https://www.youtube.com/watch?v=vtJsH5–wkM

फिल्म के गाने हिंदी से तमिल तक होंगे पॉपुलर

निर्देशक गौतम ने बताया कि VTK फिल्म का संगीत एक प्रमुख आकर्षण है, एआर रहमान ने हमारे ऑडियो लॉन्च पर आकर लाइव प्रदर्शन भी किया और उनके साथ काम करना हमेशा एक उम्दा अनुभव रहा है. मुझे खुशी है कि उन्होंने अपने संगीत चार चांद लगा दिए. हमने मेन टाइटल ट्रैक को फिर से तैयार किया है, जो तमिल के बाद हिंदी में सबसे लोकप्रिय गीत बनेंगे जिसे जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. यह गीत निश्चित रूप से तमिल में हिंदी में जमकर पॉपुलर होगा

यह भी पढ़िए – https://www.newsmerchants.com/mp-nursing-officer-recruitment-2022-bumper-nursing-officer-vacancies/

क्या कहती है VTK की कहानी

वेन्धु थानिंधथु काडू VTK के पहले भाग में बहुत कुछ है जो इसे विशिष्ट गैंगस्टर फिल्मों से अलग करता है आईये इस फिल्म का मुख्य किरदार मुथु (सिल्माबारसन) से मिलते हैं, जो  प्रोमो के शुरुआत में शर्टलेस होता है और चिलचिलाती धूप में अपने जलाऊ लकड़ी के खेत में मेहनत करता है। गांव का डाकिया मुथु से छोटी-छोटी बातें करता है। जाने से पहले, वह अपनी बीड़ी जलाता है और मुथु को विश्वास दिलाता है कि उसके मृत पिता उसे ऊपर से ‘रास्ता’ दिखाएंगे। कुछ मिनट बाद, पूरे खेत में आग लग जाती है। अपनी एकमात्र आजीविका नष्ट होने के साथ, मुथु और उसकी माँ ने एक रिश्तेदार की मदद लेने का फैसला किया जो मुंबई के एक होटल में काम करता है। जहाँ मुथू के लिए एक ‘रास्ता’ पैदा होता है। आप देखिए, कई मुख्यधारा की फिल्मों की तरह, नायक के परिचय दृश्य में भी आग लगी होती है, लेकिन यह उस तरह से नहीं है जैसा हम अभ्यस्त हैं।

यह भी पढ़िए – https://www.newsmerchants.com/goat-farming-promotion-good-news-for-goat-farmers-state-government-is-giving-loan-of-lakhs/

Vendhu Thanindhathu Kaadu VTK यानि वीटीके में गौतम की शहरी, उच्च मध्यम वर्ग की दुनिया अपने महंगे सूती कपड़े, बोहो कैफे, गिटार, वॉयसओवर में अंग्रेजी वाक्यांश और रोमांटिक बाइक की सवारी के साथ चेंबूर में एक पैरोटा की दुकान के ऊपर मंद रोशनी वाले, भद्दे कमरे के लिए रास्ता बनाती है जो वास्तव में एक मोर्चा है। अंडरवर्ल्ड की गतिविधियाँ। कभी-कभी, यह पैरोटा का आटा होता है जिसे थपथपाया जाता है और आकार में थप्पड़ मारा जाता है, और कई बार यह एक इंसान होता है जिसे लाइन में लाने की आवश्यकता होती है।

यह भी पढ़िए – https://www.newsmerchants.com/mp-nursing-officer-recruitment-2022-bumper-nursing-officer-vacancies/

Vendhu Thanindhathu Kaadu VTK में मुथु जैसे-जैसे वह अपराध की दुनिया में अधिक से अधिक आकर्षित होता है, मुथु निर्दयी हो जाता है क्योंकि यही एकमात्र तरीका है जिससे वह बच सकता है। स्वर में, वीटीके सेल्वाराघवन की 2006 की गैंगस्टर फिल्म पुधुपेट्टई की याद दिलाता है (ऐसा ही एक दृश्य भी है जब मुथु को उसकी पहली हत्या के लिए लिया जाता है)। अच्छाई और बुराई की प्रकृति पर बहुत अधिक नैतिकता या विचार-विमर्श नहीं है; लोग वही करते हैं जो उन्हें करना है या फिर चाकू उनके लिए आगे आएगा।

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया, प्रदेश, खुलासा, बॉलीवुड, लाइफ स्टाइल, अलग हटके, धर्म, शेयर बाज़ार, सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker